Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

मुनव्वर राणा दूसरा राज्य ढूंढ लें, योगी आदित्यनाथ की वापसी तय : भाजपा

लखनऊ। मशहूर शायर मुनव्वर राणा के योगी की वापसी पर उत्तर प्रदेश छोड़ने वाले बयान पर भाजपा ने पलटवार किया है। भाजपा प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने कहा, मुनव्वर राणा को दूसरा शहर या राज्य ढूंढ लेना चाहिए, क्योंकि 2022 में योगी की ही वासपी होगी। त्रिपाठी ने कहा, राणा सियासत में मजहबी रंग घोलने का काम कर रहे हैं।

दरअसल, मुनव्वर राणा ने हाल ही में कहा था कि यूपी में अगर योगी आदित्यनाथ फिर से सीएम बने तो मैं राज्य छोड़ दूंगा और ये भी मान लूंगा की ये राज्य मुसलमानों के रहने लायक नहीं है। मुनव्वर राणा ने ओवैसी की पार्टी के यूपी में चुनाव लड़ने पर कहा कि भाजपा और एआईएमआईएम दोनों ऐसी पार्टियां हैं, जो एक दूसरे के खिलाफ सिर्फ दिखाने के लिए चुनाव लड़ रही हैं। जबकि दोनों सूबे में वोटों का मजहबी आधार पर ध्रुवीकरण करना चाहती हैं।

जनसंख्या नीति को लेकर योगी पर कसा तंज

राणा ने उत्तर प्रदेश की नई जनसंख्या नीति को लेकर मुख्यमंत्री आदित्यनाथ पर तंज कसा। उन्होंने कहा, सीएम योगी अगर शादीशुदा होते तो वे जनसंख्या कानून लाने से पहले सोचते।

यूपी पुलिस की कार्रवाई पर भी उठाए सवाल

मुनव्वर राणा ने कहा, मुस्लिम बच्चे एनकाउंटर में मारे जा रहे हैं। अलकायदा के नाम पर फर्जी केस बनाए जा रहे हैं। यूपी में मुसलमान तो कायदे में जी नही पा रहा है तो अल कायदा क्या जीएगा। इतना ही नहीं उन्होंने कहा, मैं खुफिया एजेंसी पर भी सवाल उठाता हूं कि मासूमों को क्यों फंसाया जा रहा. घर से कुकर उठाकर बम बोला जा रहा।

ओवैसी को वोट नहीं देंगे मुस्लिम

मुनव्वर राणा ने कहा, ओवैसी की पार्टी के चुनाव लड़ने से सिर्फ भाजपा को फायदा होगा। उन्होंने कहा कि यूपी के मुस्लिम समुदाय में थोड़ी अक्ल होगी तो वे ओवैसी को वोट नहीं देंगे। उन्होंने कहा भाजपा सरकार का एक ही काम है कि किसी भी तरीके से मुसलमानों को परेशान करो। चाहें वो धर्मांतरण कानून और जनसंख्या नियंत्रण कानून का मामला हो या फिर आतंकवाद के नाम पर गिरफ्तारी हो

Leave a Reply

Your email address will not be published.