Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के घर आज बजेगी शहनाई, एक साथ तीन बेटियों का करेंगे कन्यादान

भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के घर आज शहनाई बजेगी। सीएम शिवराज आज एक साथ अपनी तीन बेटियों का कन्यादान कर उन्हें विदा करेंगे। इसी सिलसिले में बुधवार देर रात सीएम शिवराज अपनी पत्नी साधना सिंह के साथ विदिशा पहुंचे। यहां उन्होंने अपनी पत्नी के साथ मुखर्जी निगर स्थित सुंदर सेवा आश्रम में तीन बेटियों की शादी की तैयारियां का जायजा लिया। सीएम ने बताया कि इन तीनों बेटियों की देखभाल की जिम्मेदारी उन्होंने आश्रम को दी थी।

सीएम शिवराज ने गुरुवार सुबह ट्वीट कर बेटियों की शादी पर खुशी जाहिर करते हुए कहा ‘आज एक पिता के रूप में मेरे लिए सौभाग्य का दिन है। हमारी तीनों बेटियां कुछ समय में बाबुल के घर से विदा होकर अपने नये जीवन में प्रवेश करेंगी। साधना जी भी बेटियों के विवाह की तैयारियों में पूरी तन्मयता से जुटी हुई हैं। बेटियों के जाने से घर में जो सूनापन होगा, उसको सोचकर मन में थोड़ी उथल- पुथल है, साथ ही पिता के कर्तव्य को पूर्ण करने का संतोष भी है। बेटियों के सुखद भविष्य के लिए मंगल कामना करता हूं।

बता दें कि 1998 में ढाई साल की तीन बच्चियों को सांसद रहते शिवराज सिंह चौहान ने गोद लिया था। सीएम शिवराज ने उनके लालन-पालन की जिम्मेदारी विदिशा के मुखर्जी नगर स्थित सुंदर सेवा आश्रम को दी थी। तब से ही तीनों यहीं रह रही हैं। 1998 में तीनों करीब ढाई साल की थीं। तीनों ही बेटियां बड़ी हो गईं, 15 जुलाई को उनकी शादियां संपन्न होंगी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.