Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

मिशन 2019: मोदी व योगी के बजट पर अब काम करेगी भाजपा, एक पदाधिकारी को दो जिलों की जिम्मेदारी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बजट पर अब भाजपा अपना काम शुरू करने जा रही है। उसने बजट के सरोकारों के साथ मिशन 2019 की तैयारी का खाका खींचना शुरू कर दिया है। योजना बजट के कामों को लोगों तक पहुंचाने के लिए हर घर तक जाने की है। एक पदाधिकारी को दो जिलों की जिम्मेदारी सौंपी गई है। बजट की बारीकियां तथा एजेंडे के हिस्से पर फोकस की बात लोगों के दिमाग में बैठे, इसके लिए पार्टी के प्रमुख लोगों की टीम मॉनिटरिंग भी करेगी।

18, 19 और 20 फरवरी को सभी जिलों में पार्टी पदाधिकारी उस जिले के ब्लॉक स्तर तक प्रमुख कार्यकर्ताओं को जिला मुख्यालय पर बुलाकर उन्हें मोदी और योगी सरकार के बजट की खूबियां बताएंगे। इसके बाद जिलों के पदाधिकारियों और प्रमुख कार्यकर्ताओं को अलग-अलग मंडल की जिम्मेदारी सौंपकर वहां के प्रमुख कार्यकर्ताओं को इस अभियान में जुटाया जाएगा। वे लोगों को बजट से होने वाले लाभ समझाएंगे। बताएंगे कि मोदी व योगी के बजट का मकसद गांवों के विकास के साथ किसानों की समस्याओं का स्थायी समाधान तलाशना व रोजगार के अवसर पैदा करना है।

किसे कहां की जिम्मेदारी
दयाशंकर सिंह को कुशीनगर व बस्ती, अशोक कटारिया को बरेली, विजय बहादुर पाठक को सीतापुर व हमीरपुर, पंकज सिंह को बाराबंकी व बुलंदशहर, धर्मवीर प्रजापति को हाथरस, विद्यासागर सोनकर को सुल्तानपुर व प्रतापगढ़, कौशल किशोर को शाहजहांपुर, बीएल वर्मा को पीलीभीत व आगरा, शिवनाथ यादव को जौनपुर, रंजना उपाध्याय को जालौन, संतोष सिंह को उन्नाव तथा सलिल विश्नोई को इटावा व झांसी की जिम्मेदारी सौंपी गई है।