Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

महिला नेता ने छोड़ी तहरीक-ए-इन्साफ, कहा-अश्लील मैसेज भेजते हैं इमरान खान

नई दिल्ली: भ्रष्टाचार के मामले में फंसकर नवाज शरीफ के पद गंवाने के बाद प्रधानमंत्री बनने का ख्वाब देख रहे पूर्व क्रिकेटर और तहरीक-ए-इन्साफ पार्टी के मुखिया इमरान खान पर एक महिला ने गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्हीं की पार्टी की नेता आयशा गुलालई ने आरोप लगाया है कि इमरान खान उसका शोषण कर रहे थे. कबायली क्षेत्र दक्षिण वजीरिस्तान से आने वाली एमएनए आयशा गुलालई ने प्रेस कांफ्रेंस कर बताया कि बताया कि इमरान खान की वजह से तहरीक-ए-इन्साफ में महिला कार्यकर्ता महफूज नहीं हैं. आयशा ने पार्टी छोड़ने का ऐलान करते हुए कहा कि वह एमएनए का पद से नहीं हटेंगी. उन्होंने कहा कि एमएनए का पद उन्हें आवाम ने दिया है, इसलिए वह इसे नहीं छोड़ेंगी. 

आयशा गुलालई ने इमरान खान की तुलना शैतान से करते हुए कहा, ‘तहरीक ए इन्साफ’ का माहौल बेहद खराब है. इमरान खान मुझे और पार्टी के दूसरी महिला नेताओं को अश्लील मैसेज भेजते हैं. मैं काफी दिनों से इसे बर्दाश्त कर रही थी.’

आयशा ने आरोप लगाया कि इमरान खान मानसिक रूप से बीमार हैं. उन्होंने कहा कि नवाज शरीफ पर तो भ्रष्टाचार के आरोप लगे हैं, लेकिन ये (इमरान खान) तो चरित्रहीन हैं.

आयशा ने कहा कि उन्हें किसी तरह के पद का लोभ नहीं है, क्योंकि इस वक्त लोग तहरीक ए इन्साफ पार्टी में आ रही हैं, लेकिन वह छोड़ रही हैं. नवाज शरीफ की पार्टी ज्वाइन करने के सवाल पर आयशा ने कहा कि फिलहाल उन्होंने कोई फैसला नहीं लिया है.

वीडियो: क्या नवाज शरीफ का राजनैतिक करियर खत्म?

‘पार्टी ही नहीं, एमएनए का भी पद छोड़े आयशा’: ‘तहरीक ए इन्साफ’ के नेता फव्वाद चौधरी ने कहा कि उनकी पार्टी जैसा माहौल कहीं नहीं है. हम आयशा से जानने की कोशिश करेंगे कि उन्हें क्या परेशानी है. अगर वह पार्टी छोड़कर जा रही हैं तो उन्हें एमएनए का भी पद छोड़ना चाहिए. क्योंकि वह चुनाव नहीं जीती हैं. उन्हें पार्टी ने एमएनए बनाया है.’ इससे पहले तहरीक ए इन्साफ की महिला नेता नाज बलूज पार्टी छोड़कर जा चुकी हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.