Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

महिला नेता ने कांग्रेस अध्यक्ष पर लगाए प्रताड़ना के आरोप, मामला दर्ज

ajay-makan-नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में महिला कांग्रेस की जिला अध्यक्ष रचना सचदेव ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय माकन पर गंभीर आरोप लगाये हैं। रचना सचदेव का कहना है कि अजय माकन ने उन्हें मानसिक तौर पर काफी प्रताड़ित किया है।

रचना सचदेव ने कहा-मुझे धमकी भरे फोन कॉल्स आते हैं

रचना सचदेव ने अजय माकन के साथ-साथ महिला कांग्रेस अध्यक्ष शोभा ओजा और कांग्रेस नेता नेट्टा डीसुजा के खिलाफ तुगलक रोड पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। अपनी शिकायत में रचना ने आरोप लगाया है कि एमसीडी चुनाव के दौरान टिकट वितरण में हो रही गड़बड़ी के सिलसिले में उसने राहुल गांधी से मिलकर शिकायत की थी।

जिसके बाद से ही उन्हें परेशान किया जाने लगा। उन्होंने आरोप लगाया कि टिकट वितरण में काफी धांधली की गई, सभी नेताओं ने अपने सगे सम्बन्धियों को लाभ पहुंचाए। जिसके बाद राहुल गांधी ने उन्हें इसके खिलाफ कार्यवाही करने का आश्वासन भी दिया था

महिला का आरोप है कि राहुल गांधी से मिलने के बाद इन तीनों कांग्रेसी नेताओं ने उन्हें धमकी देना शुरु कर दिया और इस बारे में लिखित में माफी मांगने का दबाव डालने लगे। जब उसने माफीनामा देने से इनकार कर दिया तो उसे परेशान किया जाने लगा।

पुलिस को दी गई शिकायत में रचना ने आरोप लगाया है कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय माकन ने उसे धमकी भरे लहजे में कहा था कि एमसीडी इलेक्‍शन के बाद वो उसे देख लेंगे और उसका मोबाइल नंबर भी ले लिया था। इसके बाद उसके मोबाइल पर अनजान नंबरों से धमकी भरे फोन कॉल्स आने जिसमें उसे बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी गई जिसके बाद उसने पुलिस में शिकायत करने का फैसला किया। रचना ने अपनी शिकाय को राष्ट्रीय महिला आयोग को भी भेजा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.