Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

मनचले को लोगों ने दबोचा

देव श्रीवास्तव
लखीमपुर-खीरी।
कोचिंग पढ़कर घर लौट रही एक छात्रा का आए दिन पीछा करना और उसके साथ छेड़छाड़ करना एक मनचले को महंगा पड़ गया। शुक्रवार को मनचले से आजिज आ गई छात्रा के शोर मचाने पर थरवरनगंज चौराहा पर पब्लिक ने मनचले को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की। जो आया उसने भी उस पर अपना हाथ साफ किया। बाद में मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस को सौंप दिया। 
घटना शुक्रवार शाम करीब चार बजे की है। शहर की 15 वर्षीय छात्रा साइकिल से कोचिंग पढऩे जाती है। एक मनचला उसका कई दिनों से कोचिंग आते-जाते समय पीछा करता था और अश्लील बातें करता था। मनचले से आजिज आ चुकी छात्रा ने यह बात अपने परिवार वालों को बताई। इस पर परिवार के लोगों ने मनचले की रेकी शुरू कर दी। शुक्रवार को जब छात्रा साइकिल से वापस घर को लौट रही थी तो पीछा कर रहे मनचले ने उसे थरवरनगंज चौराहा के पास रोक लिया और उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। छात्रा के शोर मचाने पर परिवार व आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए और उसको दबोच लिया। फिर क्या था कि जो आया उसने भी उस पर दो-चार हाथ साफ कर लिए। इसी बीच किसी ने मनचले के  पकड़े जाने की सूचना सदर कोतवाली पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। लोगों ने जमकर पिटाई करने के बाद आरोपी मनचले को पुलिस के सुपुर्द कर दिया। सदर कोतवाल कुलदीप तिवारी ने बताया कि आरोपी को हिरासत में लिया गया है। छात्रा के परिवार वालों ने अभी कोई तहरीर नहीं दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.