Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बड़ीखबर: BJP प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी के घर हुआ हमला, 4 आरोपी गिरफ्तार

MANOJ_5906a8af00403नई दिल्ली : दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी के आवास पर रविवार की देर रात हमला किए जाने का मामला सामने आया है. करीब 8 से 12 लोगों ने मनोज तिवारी के निजी सहायक अभिनव मिश्रा और उनके रसोइए के साथ मारपीट भी की. इस हमले के समय तिवारी घर पर नहीं थे.

मिली जानकारी के अनुसार रात को करीब 1:00 बजे जब यह वाकया हुआ उस समय मनोज तिवारी अपने घर में मौजूद नहीं थे, लेकिन जैसे ही इस घटना की जानकारी उनके निजी सहायकों ने उन्हें दी कि तो वह फौरन अपने घर पर लौटे और उन्होंने नई दिल्ली के डीसीपी को फोन पर इसकी सूचना दी. हमले में मनोज तिवारी के स्टाफ के दो लोगों के घायल होने की खबर हैं.

मनोज तिवारी के अनुसार यह उन पर हुआ एक तरीके से जानलेवा हमला है, क्योंकि वह हमलावर तेजी से मनोज तिवारी का नाम लेकर उन्हें गालियां भी दे रहे थे. तिवारी ने कहा कि उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है, लेकिन जिस तरह से 12 हमलावरों ने उनके घर में घुसकर चप्पा-चप्पा छाना, आगे भी इस तरह की घटना ना हो इसलिए वो इस मुद्दे को गंभीरता से ले रहे हैं. वह गृहमंत्री राजनाथ सिंह और दिल्ली पुलिस के कमिश्नर से इसकी शिकायत करेंगे.

वहीं सुबह खबर आई कि दिल्ली पुलिस ने इस मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. डीसीपी नई दिल्ली के अनुसार मनोज तिवारी के घर के पास मोड़ पर एक वैगन आर कार और मनोज तिवारी के स्टाफ की स्कोर्पियो कार की हल्की टक्कर हो गई थी. इसके बाद दोनों में मारपीट हो गई. बाद में वैगन आर कार वाले जो पास में ही रहते हैं, उन लोगों ने कुछ और लोगों को बुला लिया और मनोज तिवारी के स्टाफ पर हमला कर दिया. सभी की पहचान हो गई है. मनोज तिवारी पर हमले जैसी कोई बात नहीं है और न ही इनका उद्देश्य था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.