Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बड़ीखबर: आप ने 20 विधायकों से कहा, कानूनी चुनाव लड़कर जनादेश हासिल करेगी आम आदमी पार्टी

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी ने अयोग्य करार दिए गए अपने 20 विधायकों से कहा है कि वे कानूनी लड़ाई लड़ें, लेकिन साथ ही उप चुनावों के लिए भी तैयार रहें। आप में मौजूद सूत्रों ने बताया कि पार्टी हर संभव कानूनी राह अपनाएगी, लेकिन विधायकों को किसी भी संभावना के लिए तैयार रहने के लिए कहा गया है।

शुक्रवार को निर्वाचन आयोग द्वारा विधायकों को आयोग्य करार देने की सिफारिश करने की खबरें आने के बाद वे राहत के लिए दिल्ली हाईकोर्ट पहुंचे। मामले पर अब कल सुनवाई होगी। गौरतलब है कि सभी 20 विधायकों को लाभ का पद रखने के लिए अयोग्य करार दिया गया है।

अयोग्य करार दिए जाने से पहले कस्तूरबा नगर विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने वाले मदनलाल ने कहा कि हमें अदालत में न्याय मिलने की उम्मीद है। अगर हमें न्याय नहीं मिला तो हम जनता की कोर्ट में जाएंगे जो सर्वोच्च अदालत है।चांदनी चौक क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने वाली अलका लांबा ने कहा कि आयोग्य ठहराए गए विधायकों को न्यायपालिका पर विश्वास है लेकिन अगर अदालत उनके पक्ष में फैसला नहीं देती है तो वे फिर से लोगों के पास जाने और नए सिरे से जनादेश हासिल करने के लिए तैयार हैं।