Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर इस गाने में अलग-अलग अवतार में आएंगी नजर

shraddhakapoor7593नई दिल्ली : अभिनेत्री श्रद्धा कपूर यूं तो हर बार एक अलग किरदार में नजर आती हैं और ऐसा ही एक अलग तरह का किरदार श्रद्धा अपनी आने वाली फिल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ में निभाती नजर आएंगी। लेकिन इस फिल्म में एक और ऐसी चीज है जो श्रद्धा के प्रशंसकों के लिए दावत से कम नहीं होगी। ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ का हाल ही में जारी हुआ दूसरा गाना ‘फिर भी तुमको चाहूंगा..’ में श्रद्धा यूं तो काफी खूबसूरत लग ही रही हैं, लेकिन इस गाने की एक और खासियत यह है कि इस गाने में श्रद्धा के छह अलग-अलग रूप हैं।

ऐसा पहली बार होगा कि श्रद्धा एक ही गाने में इतने अलग-अलग किरदारों में नजर आ रही हैं और अपने हर एक रूप में उतनी ही उम्दा और आकर्षक लग रही हैं।

‘फिर भी तुमको चाहूंगा..’ में श्रद्धा और अर्जुन कपूर की केमिस्ट्री को देख उनके प्रशंसक बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं।

मोहित सूरी द्वारा निर्देशित इस फिल्म को बालाजी मोशन पिक्च र्स, मोहित सूरी और चेतन भगत फिल्म ने संयुक्त रूप से निर्मित किया है। यह अनोखी प्रेम कहानी 19 मई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.