Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बाहुबली नेता शहाबुद्दीन, कड़ी सुरक्षा के बीच तिहाड़ जेल के लिए हुआ रवाना

सीवान : सीवान में आतंक का पर्याय बने बाहुबली नेता शहाबुद्दीन को आखिर सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर sahabuddinn_58a7be6861b95 में तिहाड़ जेल लाया जा रहा है. शहाबुद्दीन को शुक्रवार देर रात तिहाड़ ले जाने के लिए भारी संख्या में पुलिस बल सीवान मंडल कारा पहुंचा. जिसके बाद सफेद रंग की सूमो में शहाबुद्दीन को सीवान जेल से पटना ले जाया गया. यहां से उसे तिहाड़ ले जाया जाएगा.

गौरतलब है कि शुक्रवार-शनिवार की दरमियानी रात तकरीबन 2 बजकर 40 मिनट पर कड़ी सुरक्षा में शहाबुद्दीन को सीवान से पटना भेजा गया जहां से दिल्ली ले जाया जाएगा. शहाबुद्दीन के तिहाड़ शिफ्ट होने की खबर पर आधी रात ही उनके समर्थक काफी संख्या में सीवान जेल गेट पर पहुंचे और शहाबुद्दीन के पक्ष में नारेबाजी करने लगे.मौके पर डीएम, एसडीओ और एएसपी के साथ काफी संख्या में एसटीएफ, बिहार पुलिस के अधिकारी और कई थानों की पुलिस मौजूद थीं.मजबूत घेराबंदी के बीच शहाबुद्दीन को देर रात को गुपचुप तरीके से निकालने का फैसला इसलिए किया गया, ताकि शहर में कानून व्यवस्था न बिगड़ने पाए.

बता दें कि फिलहाल शहाबुद्दीन को पटना की बेउर जेल लाया गया है. शनिवार शाम उसे राजधानी एक्सप्रेस से दिल्ली ले जाया जाएगा. अगले दिन यानी रविवार को रेलवे स्टेशन पहुंचते ही दिल्ली पुलिस और बिहार पुलिस के कड़े सुरक्षा पहरे में उसे तिहाड़ जेल लाया जाएगा. शहाबुद्दीन के तिहाड़ पहुंचने की खबर से तिहाड़ जेल प्रशासन भी मुस्तैद हो गया है. स्मरण रहे कि दो दिन पहले सुप्रीम कोर्ट ने शहाबुद्दीन को सीवान जेल से तिहाड़ जेल शिफ्ट करने संबंधी याचिकाओं पर सुनवाई करते हुए फैसला दिया था कि शहाबुद्दीन को 7 दिनों के अंदर सीवान से तिहाड़ जेल शिफ्ट किया जाए.

Leave a Reply

Your email address will not be published.