Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बहन के हत्यारे जीजा को भाइयों ने उतारा मौत के घाट, मां के पास ले आए लाश

गुजरात के राजकोट में दो भाइयों ने मिलकर अपने जीजा को बेरहमी के साथ मार डाला. उन्होंने जीजा पर तेजधार हथियार से 18 बार वार किए और उसकी हत्या कर दी. मृतक की लाश सोमवार को एक लावारिस गाड़ी से बरामद की गई थी. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

राजकोट पुलिस को सोमवार की देर शाम एक लावारिस गाड़ी मिली थी. जिसमें एक शख्स की लाश थी. हत्या किसी तेजधार हथियार से की गई थी. लाश को मालवीय इलाके में एक कार में डालकर छोड़ दिया गया था. पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू की. मृतक की पहचान रवि के रूप में हुई.

दरअसल, 10 माह पहले राजकोट निवासी राधिका की हत्या कर दी गई थी. जो कि रवि की पत्नी थी. उसकी लाश अहमदाबाद हाइवे पर चोटीला के पास मिली थी. रवि को राधिका के चरित्र पर शक था. इसलिए उसने पत्नी की हत्या कर दी थी. बाद में पुलिस ने रवि को गिरफ्तार कर लिया था.

अभी चार दिन पहले ही रवि जमानत पर छूटकर जेल से बाहर आया था. इस दौरान राधिका के दो भाईयों ने मिलकर रवि से बदला लेने की साजिश रच डाली. राधिका के भाई प्रशांत ओर सुरेश ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर पहले रवि को अगवा किया और फिर उसकी हत्या कर दी.

इतना ही नहीं दोनों भाईयों रवि की लाश अपने घर ले गए और अपनी मां को लाश दिखाकर कहा कि मां देख तेरी बेटी के हत्यारे की लाश. इसके बाद दोनों भाई लाश को रवि की उसी कार से उठाकर ले गए, जिससे मृतक राधिका को लेकर गया था. दोनों कार को लावारिस छोड़कर मौके से फरार गए थे.

बाद में पुलिस ने सुराग लगते ही दोनों भाईयों को गिरफ्तार कर लिया. दोनों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. पुलिस उनके दोनों साथियों की तलाश भी कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.