Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बनारस में 4 मार्च को होगा बड़े नेताओं का जमावड़ा, होंगी रैलियां

Washington: Prime Minister Narendra Modi addressing a joint meeting of Congress on Capitol Hill in Washington on Wednesday. PTI Photo by Kamal Kishore(PTI6_8_2016_000205A)
 

नई दिल्ली : यूपी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में अंतिम दौर में मतदान होना है.बताया जा रहा है कि बीजेपी यहां आंतरिक विवादों से जूझ रही है.पीएम का संसदीय इलाका होने से पार्टी यहां कोई जोखिम नहीं लेना चाहती है.इसीलिए यहां पीएम की 4 और 5 मार्च को दो सभाएं रखी गई है.वहीं दूसरी ओर समाजवादी पार्टी व कांग्रेस गठबंधन का भी एक रोड शो बनारस में होना है. इसलिए 4 मार्च को बनारस में बड़े नेताओं का जमावड़ा रहेगा.

मिली जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री काशी विश्वनाथ के दर्शन भी करेंगे और बनारस में एक रात भी रुकेंगे. बीजेपी नेताओं के अनुसार पीएम 4 मार्च की शाम को बनारस पहुंचेंगे और सीधे काशी विश्वनाथ के दर्शन के लिए जाएंगे. उसके बाद शाम को उनकी रैली आयोजित की गई है. अगले दिन यानी 5 मार्च को भी पीएम बनारस में ही एक अन्य रैली करेंगे, जो दक्षिणी बनारस में आयोजित होगी. वहीं दूसरी ओर समाजवादी पार्टी व कांग्रेस गठबंधन का भी एक रोड शो बनारस में होना है.

बता दें कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का साझा रोड शो दो बार टल चुका है इसलिए यह माना जा रहा है कि अब यह भी 4 मार्च को हो सकता है.अगर ऐसा हुआ तो 4 मार्च बनारस के लिए काफी दिलचस्प होने जा रहा है, जब उत्तर प्रदेश चुनाव के सभी बड़े नेता शहर में नजर आएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.