Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

फिल्म स्टाइल में पांच दबंगो ने नाजायज असलहों से की फायरिंग

देव श्रीवास्तव/लखीमपुर-खीरी|

बीती देर रात शहर के मोहल्ला नौरंगाबाद में फिल्मी स्टाइल में एक घर के बाहर पांच दबंग युवकों द्वारा नाजायज असलहों से अचानक फायरिंग शुरू कर दी गई। फायरिंग की आवाज से घर के अंदर के लोग सहम गए और बचाव में घर के खिड़की-दरवाजे बंदकर लिए। वहीं इस घटना से मोहल्ले में भी हड़कम्प मच गया। सूचना पर सीओ आरके वर्मा व प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार पाण्डेय भी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए, लेकिन तब तक दबंग युवक वहां से भाग निकले। इस सम्बन्ध में पीड़ित ने पांच युवकों के विरूद्ध सदर कोतवाली में तहरीर दे दी है। साथ ही भयभीत परिवार ने स्थानीय कई लोगों के साथ एसपी से मिलकर कार्रवाई तथा परिवार की सुरक्षा की मांग की है।

  •   सदर कोतवाली में दिए गए प्रार्थनापत्र में शकील अहमद उर्फ भानू पुत्र फकीर मोहम्मद निवासी मोहल्ला नौरंगाबाद (प्यारेपुर) ने बताया कि रविवार की रात लगभग साढ़े 11 बजे विपक्षीगण सरोज सिंह, सलमान, प्रधान निवासीगण मोहल्ला हिदायतनगर, भूपेन्द्र निवासी नौरंगाबाद व सानू अवस्थी निवासी जलनिगम कालोनी अपने-अपने हाथों में नाजायज असलहों से लैस होकर उसके घर पहुंचे और अभद्र भाषा प्रयोग करते हुए उसे जान से मार देने की नियत से आठ-दस रांउड फायर भी किए।
  • शकील ने बताया कि फायर होने से वह और उनके परिवार ने अपनी जान बचाने के लिए किसी तरह घर का दरवाजा बंद कर लिया, जिससे उसकी जान बच सकी। फायरिंग की आवाज सुनकर मोहल्ले के काफी लोग वहां एकत्र होने लगे। भीड़ एकत्र होते देख विपक्षीगण दो-तीन दिन के अंदर जान से मार देने की एलानिया धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए। इस घटना से पूरे मोहल्ले में भय व्याप्त है।
  • यह घटना उसके मकान पर लगे सीसीटीवी में भी कैद हो गई। शकील अहमद का कहना है कि विपक्षीगण उसे जान से मारना चाहते है, इसलिए उसकी व उसके परिवार को जान का खतरा देखते हुए तत्काल पुलिस सुरक्षा मुहैया कराई जाए, साथ ही विपक्षीगणों के विरूद्ध प्राथमिकी दर्जकर कड़ी कार्रवाई की जाए।
  • इस सम्बन्ध में पीड़ित परिवार व अन्य लोग एसपी रामलाल वर्मा से मिले और उन्हें घटना से अवगत कराते हुए कार्रवाई व सुरक्षा की मांग की। इस सम्बन्ध में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।