Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

प्रेम में असफल होने पर एक युवक ने किशोरी पर किया हमला

देव श्रीवास्तव

लखीमपुर-खीरी।

प्रेम में असफल होने पर एक युवक ने नाबालिगा किशोरी को सरेआम हमला कर दिया। दुकान में घुस कर नुकीले शीशे को हथियार बना कर युवक ने किशोरी के दोनों हाथों लहुलुहान कर दिया। हमलावर युवक गढ़ी मोहल्ला की तरफ भाग निकला। खून से लथपथ बालिका को पुलिस ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गोला में भर्ती कराया। जहां उसका उपचार जारी है।

बताते चलें कि लखीमपुर शहर में बालिका के हाथों को काटने का मामला अभी ठंडा नही पडा था कि शनिवार को गोलागोकरन नाथ के विकास चौराहा के निकट डा. वर्मा के मकान में संचालित दुकान पर दुकानदार ने बालक और बालिका के बीच तालमेल बैठाने का प्रयास चल रहा था पर बालिका मानने को तैयार नही हुई जिससे गुस्सा कर बालक ने नुकीला शीशा उठा कर उस पर ताबडतोड वारकर खून से लथपथ कर फरार हो गया। गौरतलब हो कि विकास चौराहे पर पहले पुलिस चौकी को तोडी गई बाद में पुलिस चेकपोस्ट रखा गया पर उसमें लम्बे समय से तालाबंदी है और कागजों में पुलिस चौकी इंचार्ज की तैनाती और तबादला जारी है जबकि इस चौराहा पर आए दिन वारदातों का सिलसिला जारी है वह अलग की बात पुलिस दर्ज करें अथवा नही। बीती रात्रि में भी पलिया बस स्टैंड के सामने मारपीट की घटना हुई थी। पुलिस चौकी कोतवाली गोला में कैद होने से विकास चौराहा और आसपास का इलाका दहशत में है। कुछ दिन पहले समाज सेवी होतीलाल रसतोगी ने पुलिस क्षेत्राधिकारी गोला अभिषेक प्रताप सिंह से हुई वार्ता में पुलिस चौकी को जल्दी चालू कराने की बात भी हुई थी अगर पुलिस चौकी पर पुलिस होती तो शायद हादसा टाला जा सकता था।वैसे भी गोला में इससे भी बडा हादसा होने की पूरी सम्भावना है क्यों कि गोला में रोमियो दल नही है और सुबह प्रत्येक दिन विकास चौराहा के निकट कोचिंग के छूटने और चालू होने पर बालिकाओं का निकलना मुश्किल होता है पर पुलिस के पास समय नही है।