Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

पूर्व कांग्रेस नेता ने कहा राहुल गांधी नहीं है गंभीर नेता

नई दिल्ली : कांग्रेस की लगातार हार को लेकर दूसरे दलों के अलावा कई कांग्रेस के नेता भी कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी की आलोचना कर चुके है. बीते दिनों कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए गोवा के नेता विश्वजीत राणे ने भी राहुल गांधी पर निशाना साधा है. विश्वजीत राणे ने कहा कि राहुल गांधी गंभीर नेता नहीं हैं. उन तक पहुंचना भी मुश्किल है. किसी पार्टी को आगे बढ़ाने के लिए नेता का गंभीर होना जरूरी है.

विश्वजीत राणे ने कहा कि देश की सबसे पुरानी पार्टी कांग्रेस 2019 के लोकसभा चुनाव में 20 सीट पर सिमट कर रह जाएगी. गौरतलब है कि गोवा में हुए विधानसभा चुनाव में विश्वजीत राणे ने कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ा था और जीत दर्ज की थी, लेकिन गोवा में सबसे बड़ी पार्टी होने के बावजूद कांग्रेस सरकार बनाने में नाकाम रही.

जिसके बाद उन्होंने पार्टी और विधानसभा सीट से इस्तीफा दे दिया और कुछ दिन बाद बीजेपी की सदस्यता ले ली. राणे पर्रिकर सरकार के विश्वास मत हासिल करने के दौरान भी विधानसभा में उपस्थित नहीं थे. 

Leave a Reply

Your email address will not be published.