Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

पिता की कैबिनेट में शामिल हुए CM नायडू के बेटे, 11 नए मंत्रियों ने ली शपथ

nara-lokesh-tdp-617-03-1472875879-21-1477047482आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू के बेटे ने रविवार को मंत्रीपद की शपथ ली. कैबिनेट विस्तार में नायडू के बेटे नारा लोकेश को जगह मिली. नारा ने अपने पिता के सामने मंत्रीपद की शपथ ली.

नारा के अलावा 10 और लोगों को कैबिनेट में जगह दी गई. जबकि पांच मंत्रियों की कैबिनेट से छुट्टी कर दी गई. राज्यपाल ईएसएल नरसिम्हन ने पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई.

सीएम नायडू के बेटे नारा लोकेश को हाल ही में विधान परिषद का सदस्य चुना गया था. नारा लोकेश निर्विरोध निर्वाचित हुए थे. 34 साल के नारा तेलुगु देशम पार्टी के महासचिव भी हैं.
रविवार को नारा लोकेश के अलावा विपक्षी दल वाईएसआर कांग्रेस के तीन विधायकों ने भी मंत्रीपद की शपथ ली. इन तीनों विधायकों ने हाल ही में टीडीपी का दामन थामा है.
पांच मंत्रियों की छुट्टी
नायडू सरकार के पहले विस्तार में पांच मंत्रियों की छुट्टी की गई है. इनमें पल्ले रेड्डी, आर किशोर बाबू, बी गोपालाकृष्णा रेड्डी, पी. सुजाता और के. मृणालिनी का नाम शामिल है. ग्यारह नए मंत्रियों के साथ अब नायडू कैबिनेट में कुल 26 मंत्री हो गए हैं. कैबिनेट से छुट्टी के बाद बी गोपालाकृष्णा रेड्डी ने विधायक पद से इस्तीफा दे दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.