Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

पद्मावती के बाद ‘टाइगर जिंदा है’ पर बवाल, MNS ने दी धमकी

फिल्मों को लेकर विरोध प्रदर्शन होना कोई नई बात नहीं है लेकिन इस कड़ी में सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ फंसती नजर आ रही है. सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की रिलीज डेट पर मराठी फिल्म ‘देवा’ भी रिलीज हो रही है. सलमान की फिल्म की वजह से मराठी फिल्म को प्राइम टाइम शोज नहीं मिले हैं. इस बात को लेकर एमएनसी लीडर शालिनी ठाकरे ने धमकी भरे लहजे में कहा है कि मराठी फिल्मों को प्राइम टाइम शोज मिलने चाहिए.

एमएनएस नेता शालिनी ठाकरे ने मीडिया से बातचीत में कहा कि मराठी फिल्मों को प्राइम टाइम शोज मिलने चाहिए. ‘देवा’ को ‘टाइगर जिंदा है’ के मुकाबले स्क्रीन स्पेस नहीं दिया जा रहा था. अगर हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री मराठी फिल्मों के खर्चे पर स्क्रीन स्पेस लेती है तो हम इसका विरोध करेंगे.

वहीं दूसरी तरफ एमएनएस चीफ राज ठाकरे ने मुंबई के थिएटर मालिकों को एक धमकी भरा लेटर भेजा है. उसमें उन्होंने कहा है कि अगर मराठी फिल्म ‘देवा’ को प्राइम टाइम में नहीं दिखाया गया तो वह सलमान खान की आने वाली फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ को किसी भी थिएटर में नहीं चलने देंगे.

बता दें कि 22 दिसंबर को सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ और इसी दिन मराठी फिल्म ‘देवा’ भी रिलीज हो रही है. अब अगर फिल्म का स्पेस शेयर किया गया तो एडवांस बुकिंग करने वाले लोगों और थिएटर मालिकों दोनों को नुकसान उठाना पड़ सकता है.