Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

न्यायमूर्ति एस वी एस राठौर करेंगें पुस्तक दान मेले का समापन:विजय कुमार पांडेय

लखनऊ:
सेना कोर्ट लखनऊ के प्रांगण में ए ऍफ़ टी बार द्वारा 15 दिवसीय विशाल पुस्तक मेले का आयोजन किया था जिसका समापन समारोह 24 नवम्बर को माननीय न्यायमूर्ति एस बी एस राठौर द्वारा किया जाएगा। जो समारोह के मुख्य-अतिथि होंगेजिनका स्वागत बार के वरिष्ठ अधिवक्ता और बार के पूर्व महामंत्री डी एस तिवारी जी करेंगें।

 

 

     बार के अध्यक्ष डॉ. चेत नारायण सिंह ने बताया कि बार ने पूर्ण मनोयोग से सफल पुस्तक मेले का आयोजन सैनिकों को न्यायिक सहायता में सहजता लाने के लिए किया और इस आयोजन को सफलता पूर्वक क्रियान्वित करने में बार के महामंत्री ने अथक श्रम किया जिसके लिए हम उनको बधाई देते हैंकार्यक्रम की सोच नितांत मौलिक होने के कारण अन्य बारों के लिए उत्सुकता विषय बनी रही।

   बार के महामंत्री विजय कुमार पाण्डेय ने मीडिया कर्मियों को बताया कि बार के अध्यक्ष डॉ चेत नारायण सिंह के सकारात्मक सहयोग का परिणाम सफल पुस्तक मेला था जो नैतिक और मानसिक सहयोग उन्होंने दिया उसी के कारण पन्द्रह दिन तक यह कार्यक्रम चल सका।
  पाण्डेय ने बताया कि विभिन्न बारों से उत्साहवर्धक नजरिये  से मेले की व्यख्या अविस्मरणीय हैपुस्तकों की महत्ता और उनके प्रति सम्मान जगाने में हम सफल रहे यही इस मेले का की उपलब्धि है क्योंकि जनजागरूकता का क्षैतिज विस्तार करना ही कार्यक्रम का उद्देश्य था।