Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

नहीं थम रहा फिल्म पद्मावत का विरोध

देव श्रीवास्तव
लखीमपुर खीरी।
जहां एक तरफ सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद फिल्म पद्मावत को 25 जनवरी को सभी राज्यों में रिलीज करने का आदेश पारित हुआ है वही पूरे देश में फिल्म पद्मावत का विरोध दोबारा बहुत ही जोर शोर पर शुरू हो गया है.! उसी के अंतर्गत आज लखीमपुर खीरी में हिंदू जागरण मंच के द्वारा फिल्म पद्मावत की रिलीज को लेकर पूरे शहर में बड़े ही जोर शोर पर विरोध प्रदर्शन हुआ व संजय लीला भंसाली का पुतला भी फूंका गया.
आपको बताते चलें कि संजय लीला भंसाली के द्वारा निर्मित फिल्म पद्मावत इन दिनों इसलिए विवाद में है क्योंकि फिल्म को लेकर यह आरोप लग रहे हैं कि इसमें राजपूतों की भावनाएं आहत हो रही है। तभी से इस फिल्म का निरंतर पूरे देश में विरोध चालू हो गया और इस विरोध ने पूरे देश में एक बहुत ही व्यापक रूप धारण कर लिया। नौबत यहां तक आ गई कई राज्यों ने अपने राज्य में इस फिल्म की रिलीज को लेकर बैन तक लगा दिया था। किंतु संजय लीला भंसाली के द्वारा सुप्रीम कोर्ट में अर्जी के बाद कोर्ट ने पुनः इस फिल्म को सभी राज्यों में प्रसारित करने का आदेश जारी किया। जिसको लेकर राजपूताना करणी सेना ने खुलेआम ऐलान क्या किया यदि इस इस फिल्म का प्रसारण किया जाएगा तो देश में जगह-जगह आंदोलन होगा। उसी के अंतर्गत आज लखीमपुर खीरी में हिंदू जागरण मंच के माध्यम से इस फिल्म की रिलीज का बहुत ही व्यापक पैमाने पर विरोध प्रदर्शन हुआ और हिंदू जागरण मंच की तरफ से हिंदू जागरण मंच के पदाधिकारी राम पांडे ने यह कहा कि यदि यह फिल्म हमारे शहर के किसी भी सिनेमा थिएटर में रिलीज या दिखाई गई तो उसका परिणाम बहुत ही भयंकर होगा और यह एक चेतावनी मात्र नहीं है बल्कि यह एक संकल्प है। हिंदू जागरण मंच के महामंत्री श्री राम पांडे ने विशाल जन आंदोलन के माध्यम से शहर का भ्रमण किया और  शासन व प्रशासन से इस फिल्म को रिलीज ना करने का अनुरोध भी किया।।पद्मावत फ़िल्म के विरोध में आज लखीमपुर में सर्व हिन्दू समाज के सैकड़ो लोग सड़को पे उतरे और भसाली का पुतला फूंका।
वीडियो: