Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

नहर के करीब मिला लापता छात्र का शव

देव श्रीवास्तव
मैगलगंज-खीरी।

  • 23 जनवरी से था लापता

  • परिजनों का किसी भी रंजिश से इंकार

मैगलगंज कस्बे में रहस्यमय तरीके से 10 दिन पूर्व गायब हुए छात्र की लाश पसगवां थाना क्षेत्र में मिली। परिजनों में शोक की लहर दौड़ गई।
मैगलगंज कस्बे के करन सिंह का 17 वर्षीय पुत्र सुगंधित 23 जनवरी की शाम घर से अपने पिता को रेलवे स्टेशन से लाने की बात अपनी मां को बता कर घर से निकला था। लेकिन देर रात तक वापस नहीं लौटा। सुगंधित के पिता ने उसे रात में ही तलाशना शुरू कर दिया लेकिन उसका कोई पता नही चल सका। उन्होंने रात में ही अपने सारे रिस्तेदारों को फोन किये लेकिन सुगंधित का कहीं पता नहीं चल सका। थकहार कर करन सिंह ने अपने इकलौते पुत्र की गुमशुदगी की रिपोर्ट मैगलगंज थाने में दर्ज करा दी और उसकी तलाश जारी रखी लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। लेकिन 24 जनवरी की रात गुमशुदा सुगंधित की साइकिल जेबीगंज पुलिस, थाना पसगवां को लावारिस हालत में नहर के किनारे रात्रि गश्त के समय खड़ी मिली थी। जिसमें ताला पड़ा था। सूचना पाकर गुमशुदा सुगंधित के पिता करन सिंह ने साइकिल की पहचान कर ली और वो साइकिल घर ले आये। नहर के किनारे से मिली साइकिल सुगंधित सिंह की गुमशुदगी को और रहस्यमय बना रही जो बृहस्पतिवार को सुगंधित के शव मिलने के साथ सामने आई है। यद्यपि करन सिंह ने अपनी किसी के साथ रंजिश होने की बात को सिरे से खारिज किया है। उन्होंने बताया कि उनका बेटा जो कि आईटीआई का छात्र था। बेहद शर्मिला एवं शांत स्वभाव का था। उसकी किसी से दोस्ती या विवाद नहीं था।