Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

नवाज शरीफ की बढ़ीं धड़कनें, पनामागेट मामले में कल पाक सुप्रीम कोर्ट सुनाएगा अपना फैसला

nawaaz_58f6e6a087cf3इस्लामाबाद: प्रधानमंत्री नवाज शरीफ और उनके बच्चों के शामिल होने वाले हाई-प्रोफाइल पनामागेट मामले में पाकिस्तान की सर्वोच्च अदालत गुरूवार 20 अप्रैल को दोपहर दो बजे फैसला सुनाएगी.

गौरतलब है कि यह मामला 1990 के दशक में शरीफ द्वारा धन शोधन कर लंदन में संपत्ति खरीदने से जुड़ा है.यह फैसला देश के सबसे शक्तिशाली राजनीतिक परिवार को बनाने या बिगाड़ने की दिशा तय करेगा. यदि फैसला पीएम नवाज के खिलाफ गया तो यह उनके राजनीतिक जीवन को बुरी तरह प्रभावित कर देगा.वहीं पक्ष में निर्णय आने पर उन्हें और स्थिरता मिल जाएगी.

बता दें कि इसके पूर्व बचाव पक्ष और अभियोजन पक्ष की दलीलें समाप्त होने के बाद पाकिस्तान की सर्वोच्च अदालत ने 23 फरवरी को कहा था कि वह पनामागेट मामले में अपना फैसला सुरक्षित रखती है. कोर्ट विस्तृत फैसला बाद में सुनाएगी. अब इस मामले के फैसले के लिए कल गुरुवार का दिन तय किया गया है.सभी की निगाहें इसी फैसले पर लगी हुई हैं. ऐसे  में पीएम नवाज शरीफ की धड़कनें बढ़ना स्वाभाविक है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.