Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

धूमधाम से मनाया गया क्रिसमस डे…अतिथियों ने काटा केक 

देव श्रीवास्तव
लखीमपुर-खीरी।

बेहजम के ग्राम अमघट में स्थित रामबख्श सिंह स्मारक डिग्री कालेज में संचालित कौशल विकास मिशन सेंटर में शनिवार को क्रिसमस पर्व मनाया गया।

 

 

इस दौरान मुख्य अतिथि के रूप में सार्वजनिक शिक्षोन्नयन संस्थान के जिला समन्वयक आमिर खान और लोहटी ग्राम प्रधान रमेश कुमार वर्मा मौजूद रहे। दोनों अतिथियों ने प्रभु ईशा मसीह के जीवन पर प्रकाश डालते हुए बच्चों से अहिंसा की राह पर चलने, प्रभु में आस्था रखने, मेहनत करने और बुरी संगति से बचने की अपील की। इसके बाद दोनों अतिथियों ने केक काटा। ट्रेनर नीरज कुमार वर्मा ने अतिथियों को केक खिलाया। इसके अलावा बीए प्रथम वर्ष में कालेज की टापर पंकज कुमार और काजल गुप्ता को भी शिक्षकों ने केक खिलाया और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। इसके बाद सभी छात्र-छात्राओं में केक का वितरण हुआ और सभी को क्रिसमस की शुभकामनाएं दी गईं। इस मौके पर सेंटर हेड शिरीष श्रीवास्तव, ट्रेनर कालिंद्री वर्मा व हरबंश वर्मा, डिग्री कालेज के प्रोफेसर दिग्विजय सिंह, प्रोफेसर छोटे लाल सहित सेंटर सहायक सुमेश कुमार व लक्ष्मी देवी मौजूद रहे।