Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

धामपुर हादसे में लखीमपुर में एक ही परिवार के आठ लोगों की मौत

देव श्रीवास्तव

लखीमपुर-खीरी।

कहते हैं कि जिसकी मौत जहां लिखी होती है मौत उसे वहीं खींच कर ले आती है। कुछ ऐसा ही हुआ शहर के एक व्यापारी व उसके परिवार के साथ। पूरा परिवार पांच जुलाई को हरिद्वार जा रहा था। सुबह पांच बजे धामपुर के पास परिवार को ले जा रही इनोवा गाड़ी में गढ़मुक्तेश्वर डिपो की बस ने टक्कर मार दी। हादसे में कार सवार नौ लोगों की मौत हो गई। वहीं चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। तीन की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है जबकि एक 12 वर्षीय बच्चे की हालत खतरे से बाहर है। 

IMG-20170706-WA0018
जानकारी के अनुसार, शहर के मोहल्ला कपूरथला निवासी रोहित टंडन अपने परिवार के साथ हरिद्वार जा रहे थे। पांच जुलाई की रात करीब 11 बजे वह इनोवा पर सवार होकर निकले थे। बताया जाता है कि सुबह करीब पांच बजे बिजनौर-नैनीताल रास्ते पर स्थित धामपुर के पास परिवार को ले जा रही इनोवा गाड़ी में गढ़मुक्तेश्वर डिपो की बस ने सामने से टक्कर मार दी। भिड़ंत में नौ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक एक ही परिवार के आठ लोग हैं जबकि एक इनोवा चालक है। मृतकों में तीन बच्चे भी शामिल हैं। बताया जाता है कि धामपुर के पास बस के ओवरटेक करने के दौरान यह भिड़ंत हुई। हादसे के बाद हाईवे पर कोहराम मच गया। राहगीरों ने पुलिस को सूचना देने के साथ ही इनोवा में फंसे लोगों को किसी तरह बाहर निकाला लेकिन तब तक 9 लोगों की मौत हो चुकी थी। कुछ शव तो इनोवा को काटकर निकाले गए। चार लोग गंभीर रूप से घायल हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
लखीमपुर मृतकों की सूची 
1 रोहित टण्डन पुत्र अनिल टण्डन (43)
2 सोना टण्डन पत्नी राहुल टण्डन (40)
3 नीरू टण्डन पत्नी अनिल टण्डन (65)
4 रजत टण्डन पुत्र अनिल टण्डन (42)
5 शालू टण्डन पत्नी रजत टण्डन (41)
6 हनु टण्डन पुत्र रजत टण्डन (12)
7 कार्तिक टण्डन पुत्र राहुल टण्डन (15)
8 बेबी पुत्री रजत (2)
9 ड्राइवर नाम अब तक अज्ञात
घायलों के नाम
1 सक्षम टण्डन (12) पुत्र रोहित 
2 कान्हा टण्डन (18) पुत्र राहुल
3 स्वेता टण्डन (42) पत्नी रोहित
4 पाखी टण्डन (16) पुत्री रोहित
एक बच्चे समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी मेरठ के आनंद हास्पिटल में भर्ती हैं। इसमें केवल सक्षम की हालत खतरे से बाहर है। बाकी सभी अति गंभीर हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.