Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

दो सगी बहनों को आग लगाकर कर दिया मौत के हवाले

बिहार: यूपी के सभी क्षेत्रों में देखने को मिला है कि कोई लडकी या महिला अभी भी सुरक्षित नहीं है। ऐसी बढती घटनाओं को देखते हुए भी यहां का प्रशासन कोई ठोस कदम नहीं उठा रहा है। ऐसी ही एक ओर घटना देखने को मिली है जहां एक छोटी सी बात को लेकर दो सगी बहनों को आग के हवाले कर दिया गया। जानकारी के अनुसार बिहार के नवनीत और वहीं के पूजहा थाना की रहने वाली ममता से प्रेम प्रसंग चल रहा था। नवनीत और ममता दोनों जूडो कराटे के प्रशिक्षक है जो लोगों को जूडो कराटे सिखाते थे।

ठीक उसी दिन किसी बात को लेकर उन दोनों में विवाद हो गया था लेकिन फिर से कुछ दिन पश्चात नवनीत ममता से दोस्ती करना चाहता था परन्तु नवनीत के बुरे बर्ताव को देखते हुए ममता ने उसके साथ दोस्ती करने से मना कर दिया। इस बात को लेकर नवनीत क्रोधित होकर अगले दिन रात में ममता के घर गया जहां ममता अपनी बहन के साथ सो रही थी। मौका देख नवनीत ने सो रही दोनों बहनों पर पेट्रोल डाल दिया और साथ ही उन्हें वहीं आग के हवाले कर दिया। आग लगाने के बाद आरोपी नवनीत मौके से फरार हो गया।

दोनों बहन आग लगने से बुरी तरह से तड़पने के साथ जोर-जोर से चिल्लाकर मदद मांगने लगी। उनकी चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग जमा हो गए और पानी डालकर आग पर काबू पाने लगे। आग पर काबू पाने के बाद दोनों बहनों को अस्पताल में ले जाया गया जहां ईलाज के दौरान ममता की छोटी बहन की मौत हो चुकी थी जबकि ममता की हालत बहुत नाजुक बनी हुई है। वहीं इस घटना को देखते हुए पुलिस ने नवनीत के खिलाफ वारंट जारी कर दिया है लेकिन आरोपी अभी भी फरार चल रहा है। पुलिस ने नाकेबंदी कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.