Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

दीया मिर्जा ने फैंस के साथ साझा की बेटे की पहली झलक, अभिनेत्री दो महीने पहले बनी थी मां

फिल्म अभिनेत्री दीया मिर्ज़ा माँ बन चुकी हैं। उन्होंने दो महीने पहले एक बेबी बॉय को जन्म दिया है। माँ बनने के दो महीने बाद अब अभिनेत्री ने बेटे की पहली तस्वीर फैंस के साथ साझा करते हुए उन्हें ये खुशखबरी दी है। दीया ने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अपने बेटे का हाथ पकड़े दिख रही हैं।

दीया ने अपने बेटे का नाम अव्यान आज़ाद रखा है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए दीया ने लिखा-‘एलिजाबेथ स्टोन की एक कहावत के मुताबिक… एक बच्चे को अपने ज़िंदगी में लाना मतलब आपने इस बात को तय करना है कि आप दिल आपके शरीर के बाहर घूम रहा है’। ये शब्द मेरी और वैभव की भावनाओं को व्यक्त करने के लिए एकदम सटीक हैं। हमारी धड़कन हमारा बेटा अव्यान आज़ाद रेखी 14 मई को पैदा हुआ था। अव्यान इस दुनिया में जल्दी आ गया और तभी से नर्सेज़ और डॉक्टर्स आईसीयू में इसकी निरंतर देखभाल कर रहे थे’।

एक्ट्रेस ने आगे बताया कि प्रेग्नेंसी के दौरान उन्हें एक परेशानी हो गई थी जिस वजह उनकी जान को भी खतरा हो सकता था लेकिन सही वक्त पर डॉक्टर्स ने उनका सी-सेक्शन किया और अव्यान की डिलीवरी की। मैंने अव्यान के जन्म से बहुत कुछ सीखा है कि किसी भी परिस्थिति में डरना नहीं चाहिए। अव्यान जल्दी घर आएगी और उसकी बड़ी पहन और ग्रैंड पेरैंट्स उसे गोद में लेने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। आप सभी प्यार, केयर और विश्वास के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया।’

दीया की इस पोस्ट पर उनके फैंस के साथ -साथ मनोरंजन जगत की हस्तियां भी उन्हें बधाई दे रही हैं। उल्लेखनीय हैं अभिनेत्री दीया मिर्ज़ा ने इस साल 15 फरवरी को अपने ब्वॉयफ्रेंड वैभव राखी से शादी की थी। इसके कुछ दिन बाद ही एक्ट्रेस ने बेबी बंप के साथ अपनी एक फोटो शेयर की और बताया कि जल्द ही वो मां बनने वाली हैं। उनकी इस खबर से फैंस चौक गए थे, क्योंकि दीया शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.