Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

तेज प्रताप ने किया नए घर में गृह प्रवेश नहीं दिखी पत्नी

अपने बयान और कारनामों की वजह से मीडिया में रहने वाले राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव एक बार फिर चर्चा में है। तेज प्रताप यादव ने गुरुवार को अपने नए घर में विधिवत गृह प्रवेश की पूजा की और अब वे जल्द ही अपने इस नए में शिफ्ट करेंगे। बता दें कि अभी घर में सजावट का काम चल रहा है। तेजप्रताप ने चुपके से अपने घर में प्रवेश किया और पूजा की भनक किसी को नहीं लगने दी। तेजप्रताप यादव ने पत्नी ऐश्वर्या के बिना शुक्रवार को नए घर में गृह प्रवेश कर लिया है। ऐश्वर्या राय से कोर्ट में तलाक के लिए दिए गए आवेदन के बाद कभी काशी, कभी मथुरा का भ्रमण कर पटना लौटे तेजस्वी अपने किसी मित्र के घर पर रह रहे थे।

बता दें कि राजद विधायक तेजप्रताप ने सीएम नीतीश से व्यक्तिगत रूप से अपने लिए एक घर की मांग की थी। अपनी मां एवं पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के घर से भी दूरी बना ली थी। खबर मिली थी कि खरमास के बाद 18 जनवरी को तेजप्रताप अपने नए बंगले में गृहप्रवेश की पूजा करेंगे। लेकिन उन्होंने बताया कि पंडित ने बताया कि अच्छा मुहूर्त 17 को ही बन रहा है तो तेजप्रताप ने एक दिन पहले ही गृहप्रवेश की पूजा कर ली।

तेजप्रताप ने अपने गृहप्रवेश की पूजा में किसी को भी आमंत्रित नहीं किया था। उन्हें राज्य सरकार की तरफ से स्ट्रेंट रोड में दो नम्बर का बंगला आवंटित किया गया है। उनका आवास बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी और एसएसपी गरिमा मलिक के बगल में है।