Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

डीएम आफिस के सामने क्रेन के नीचे आकर बाइक सवार की मौत

कोतवाली नगर क्षेत्र के कचहरी रोड पर डीएम ऑफिस ठीक सामने बाइक सवार युवक क्रेन के नीचे आ गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बाइक पर पीछे बैठे दूसरे युवक को हल्की चोटें आई हैं। पुलिस ने क्रेन को सीज कर चालक को हिरासत में ले लिया है। मंगलवार रात करीब नौ बजे दो युवक छोटे सिंह और रजत सिंह बाइक से कचहरी की ओर से हरिद्वार रोड की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान एक क्रेन भी उसी दिशा में जा रही थी। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, डीएम ऑफिस के सामने बाइक सवार ने क्रेन को ओवरटेक करने की कोशिश की। 

इसी दौरान बाइक अचानक क्रेन के पिछले टायर से टकरा गई और बाइक चला रहा छोटे सिंह पुत्र रघुवीर सिंह निवासी अपर राजीवनगर, धर्मपुर डांडा क्रेन के टायर के नीचे आ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, पीछे बैठा युवक छिटककर पहले ही नीचे गिर गया। जिससे उसे मामूली चोटें आईं। उधर, हादसा होते ही मौके पर भीड़ लग गई। जिससे दोनों ओर लंबा जाम लग गया। मौके पर पहुंची लक्खीबाग चौकी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर दून अस्पताल पहुंचाया। साथ ही परिजनों को भी सूचित किया। 

चौकी इंचार्ज लक्खीबाग अनिल चौहान ने बताया कि क्रेन को सीज कर चालक को हिरासत में ले लिया गया है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।