Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

ट्रेडिशनल लुक के लिए बेस्ट है कॉकटेल रिंग्स

15875837_489033374600221_1299603378023694336_n_59416af9628adहर लड़की अपने आप को हमेशा सबसे ज़्यादा फैशनेबल दिखाना चाहती है. इसके लिए वो कपड़े, फुटवियर, हेयरस्टाइल, मेकअप और ज्वैलरी सब कुछ ट्रैड के हिसाब से ही यूज़ करती है. आजकल कपड़ों के साथ-साथ ज्वैलरी का फैशन भी हमेशा बदलता रहता है इसलिए कपड़ो के साथ ज्वैलरी की सिलैक्शन भी ट्रैंड के हिसाब से ही करना चाहिए.

बिना ज्वैलरी के हर महिला का श्रृंगार अधूरा रहता है. इसलिए किसी भी शादी या पार्टी में बिना ज्वेलरी के आपकी ड्रैस भी अच्छी नहीं लगती है. आजकल मार्किट में रिंग्स की बहुत सारी  वैरायिटीज मिल जाती है.

पहले के ज़माने में गोल्ड व सिंपल स्टोन वाली रिंग्स बहुत ज़्यादा चलन में थी पर आजकल कॉकटेल रिंग्स का फैशन बहुत चलन में है. कॉकटेल रिंग को आप किसी खास मौके पर ही नहीं बल्कि बल्कि रोजमर्रा के इस्तेमाल में भी पहन सकती है.

कॉकटेल रिंग पहनने के बाद आपको हाथों में और कुछ पहनने की जरूरत ही नहीं पड़ती है. इसका आकार इतना बड़ा होता है की यह आपके पुरे हाथ को कवर कर लेती है.यह देखने में बहुत ही अट्रैक्टिव लगती हैं. आजकल  जेमस्टोन वाली कलरफुल कॉकटेल रिंग्स भी फैशन में चल रही है. ऐसी रिंग्स वैस्टर्न और इंडियन दोनों तरह की ड्रैस के साथ मैच करती है. यह रिग्स सिंगल स्टोन, कलरफुल स्टोन और  मल्टीकलर में भी बहुत अच्छी लगती हैं.  अगर आप कॉकटेल रिंग में ट्रैडीशनल टच चाहती हैं तो बड़े साइज की टेम्पल रिंग का चुनाव कर सकती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.