Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

ट्रम्प का संकल्प इस्लामिक आतंकवाद खत्म करके रहेंगे

trump_589970dc83405वाशिंगटन : अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने कट्टरपंथी इस्लामिक आतंकवाद के खिलाफ फिर एक बार कड़ा सन्देश देते हुए कहा कि अमेरिका और उसके मददगार ‘मौत की ताकतों’ को, जो ‘तबाही को पूजते हैं’ खत्म करके रहेंगे. वहीं ट्रम्प ने आव्रजन प्रतिबन्ध के अपने फैसले का बचाव करते हुए दोहराया कि उन्हें देश में कदम रखने की इजाजत नहीं होगी.अमेरिका के कमांडर इन-चीफ ट्रम्प ने यह विचार आर्मी, नेवी, एयरफोर्स और मरीन्स के जवानों के साथ लंच के दौरान व्यक्त किये.

सेंट्रल कमांड के अपने पहले दौरे पर  ट्रम्प ने कहा कि हम एक दुश्मन के खिलाफ रहे हैं, जो मौत का जश्न मनाते हैं और पूरी तरह तबाही को पूजते हैं उन्होंने कहा कि आईएसआईएस नरसंहार के अभियान पर है, वह दुनियाभर में अत्याचार कर रहा है.ध्यान रहे कि सेंट्रल कमांड आईएसआईएस के खिलाफ अमेरिका के मिशन में एक अहम किरदार निभाता है. ट्रम्प ने कहा कट‌्टरपंथी इस्लामिक आतंकवादी हमारे होमलैंड पर निशाना साध रहे हैं. यह पूरे यूरोप में हो रहा है.इसे ख़त्म करके रहेंगे.

बता दें कि ट्रम्प ने अमेरिकी मीडिया पर फिर एक बार निशाना साधा.उन्होंने कहा कि प्रेस बहुत बेईमान है. यह आतंकवाद की घटनाओं की खबर नहीं देना चाहता.इसकी जो वजह है, वो आप जानते हैं.स्मरण रहे कि फॉक्स न्यूज को दिए साक्षात्कार में भी ट्रम्प ने मीडिया पर निशाना साधा था. ट्रम्प ने कहा कि मुझे ट्वीट करना पसंद नहीं. मेरे पास दूसरी चीजें हैं, जो मैं कर सकता हूं.लेकिन मैं देखता हूं कि बहुत ही बेईमान मीडिया है, बहुत ही बेईमान प्रेस है. ऐसे में, मेरे पास यही एक रास्ता बचता है, जिससे मैं जवाब दे सकता हूं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.