Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

टूटी पटरी देख ड्राइवर ने लगाया इमरजेंसी ब्रेक, यात्रियों ने किया धन्यवाद!

लखनऊ: लखनऊ से कानपुर जा रही उत्सर्ग एक्सप्रेस ट्रेन ड्राईवर की सूझबूझ से एक बड़े हादसे का शिकार होते-होते बची. ड्राईवर द्वारा लगाये गए इमरजेंसी ब्रेक से कई यात्रियों की जान बची.

टला बड़ा हादसा

लखनऊ से कनपुर जा रही उत्सर्ग एक्सप्रेस ट्रेन बड़े हादसे का शिकार होते होते बची हरौनी-जैतीपुर रेलवे स्टेशन के बीच तेज़ रफ़्तार में पटरी पर दौड़ रही उत्सर्ग एक्सप्रेस में अचानक ब्रेक लगा। सभी बोगियों में हडकंप मच गया और यात्री भी घबरा गए यात्रियों ने ट्रेन से नीचे उतर कर देखा तो सभी हैरान रह गए आधी ट्रेन टूटी पटरी से निकल गई थी । अगर ड्राईवर ने इमरजेंसी ब्रेक नहीं लगाया होता तो बड़ा हादसा हो सकता था । ड्राईवर की सूझबूझ से सैकड़ों यात्रियों की जान बच गई यात्रियों ने ड्राईवर को धन्यवाद भी बोला।

rail2_1492580783

रेलवे विभाग की लापरवाही आई सामने

इस मामले से रेलवे की बड़ी लापरवाही सामने आई है , मामले की जाँच के लिए एक कमेटी का गठन किया गया है ट्रेन की पटरी की वजह से और कैसे टूटी इसकी जाँच होगी इसके अलावा ट्रेन को उस पटरी पर चलने की हरी झंडी किसने दी इसकी भी जाँच होगी।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.