Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

जैकलीन फर्नाडीज बाथरूम में हुईं टॉपलेस, बोल्ड फोटो ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

नई दिल्ली। बॉलीवुड के खूबसूरत अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीज की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जैकलीन की यह तस्वीर बाथरूम में क्लिक की गई है। इस तस्वीर में जैकलीन टॉपलेस अवतार में कैमरे की तरफ पोज देती नजर आ रही हैं।

तस्वीर में जैकलीन ने सिर्फ ऑरेंज कलर का टॉवेल लपेटा हुआ है। खास बात यह है कि इस तस्वीर को खुद जैकलीन ने अपने अधिकारिक इंस्टाग्राम पर साझा किया है। सोशल मीडिया पर उनका यह बोल्ड अंदाज और सीजलिंग अवतार हर किसी का ध्यान आकर्षित कर रहा हैं। हालांकि जैकलीन इससे पहले भी कई बार अपने टॉपलेस अवतार से तहलका मचा चुकी हैं।

जैकलीन इन दिनों बॉलीवुड की सबसे व्यस्ततम अभिनेत्रियों में से एक है, लेकिन वह अपनी फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रीय रहती है। वरफ्रंट की बात करे तो एक के बाद एक जैकलीन की कई फिल्में रिलीज के लिए कतार में हैं। जैकलीन की अपकमिंग फिल्मों में बच्चन पांडे, भूत पुलिस, विक्रांत रैना, अटैक, राम सेतु आदि शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.