Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

जान के बदले एक लाख की मांग

देव श्रीवास्तव

मोहम्मदी-खीरी। 

नगर के एक सरिया सीमेंट व्यापारी को धमकी भरा पत्र मिला है। पत्र में एक लाख रूपये की मांग की गई है। मांग पूरी न होने पर जान से मारने की धमकी दी गई है। 
 
नगर के मोहल्ला बबौरी में मोहम्मदी-शाहजहांपुर मार्ग पर भारत सेल्स कार्पोरेशन नाम से शमीम बेग की दुकान है। शमीम बेग ने बताया कि सुबह दुकान खोलने के बाद वह बच्चे की फीस जमा करने चले गये। लौट कर आये तो एक लिफाफा पड़ा मिला जिस पर उनकी दुकान का पता था। जब उन्होंने लिफाफा खोला तो उसमें एक पत्र था जिस पर लिखा था इसे अकेले में पढऩा। पत्र में लिखा था कि दिन के 12 बजे किसी आदमी के हाथ बरबर रोड पर मोटर साइकिल से एक लाख रूपये भेज दो। मोटर साइकिल पर तिरंगा लगा होना चाहिए। 
मोटर साइकिल की रफ्तार 20 किमी प्रति घंटा होनी चाहिए। यदि कोई चालाकी की या किसी को बताया तो जान से हाथ धोना पड़ेगा। जिंद्गी और मौत का फैसला तुम्हारे हाथ है। पत्र पर धमकी देने वाले का नाम दिल्ली दाउद गैंग लिखा है। व्यापारी ने पुलिस को सूचना दे दी है। प्रभारी कोतवाल दिलेश कुमार सिंह ने बताया कि जांच कर धमकी देने वाले का पता लगाया जाएगा तथा कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.