Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

छात्राओं ने मनचलों की जमकर धुनाई

देव श्रीवास्तव

लखीमपुर खीरी।

अब बिटिया अपनी सुरक्षा खुद करने में सक्षम है। उन्हें किसी की मदत की आवश्यक्ता नही। जिसका प्रमाण सोमवार की सुबह शहर के ओवरब्रिज पर देखने को मिला। जहाँ एक मनचला स्कूटी से जा रही छात्राओं से छेड़छाड़ कर भाग रहा था, जिसे छात्राओं ने स्कूटी से पीछाकर पकड़ लिया और जमकर धुनाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। अभी इस मामले में कोई रिपोर्ट नहीं दर्ज हुई है।

जानकारी के अनुसार सोमवार को की सुबह तीन छात्राएं स्कूटी पर सवार होकर ओवरब्रिज पर से गुजर रही थीं। उसी बीच एक युवक, जो मोटरसाइकिल पर सवार था, उनके बगल में आ गया और छेड़छाड़ करते हुए छात्राओं पर कुछ छींटाकशी कर दी। इस पर जब छात्राओं ने इस मनचले युवक को ललकारा तो वह बाइक तेज चलाते हुए भागने लगा। इस पर छात्राओं ने उसका स्कूटी से पीछा किया और कुछ दूर आगे जाकर ही उसे पकड़ लिया। तीनों छात्रों ने उसकी जमकर धुनाई कर दी। इस बीच वहां लोगों की काफी भीड़ आ गई। लोगों ने भी इस युवक की पिटाई कर दी। कुछ दूर में ही सूचना पाकर सदर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई और मनचले युवक को पकड़कर कोतवाली ले आई। आरोपी युवक शहर के ही एक मुहल्ले का निवासी बताया जा रहा है। सदर कोतवाल दीपक शुक्ला ने बताया कि अभी मामले में कोई तहरीर नहीं मिली है। जांच की जा रही है। जल्द ही आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

अभी लगभग दो हफ्ते पूर्व शहर के बीचों-बीच एक सरफिरे द्वारा एक युवती का तलवार से हाथ काट दिया था। इतनी बड़ी घटना घटने के बाद भी पुलिस की कार्यप्रणाली में कोई विशेष अंतर देखने को नही मिला। आज भी सड़को पर मनचलो की बाइके फर्राटा भर रही है। बावजूद इसके आज भी शहर में योगी सरकार द्वारा जिलो में बनाई गई। रोमियो एन्टी स्कॉट देखने को नही मिलती।

Leave a Reply

Your email address will not be published.