Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

चोर ने मस्जिद से पैसे चुराकर लिखा पत्र, कहा-यह मेरे और अल्लाह के बीच का मामला

Captureपाकिस्तान में एक चोर मस्जिद के दान पात्र से 50000 रुपये चुरा ले गया और  छोड़ लिखा यह मेरे और अल्लाह के बीच का मामला है। इसमें किसी को भी शोर मचाना नहीं चाहिए और न ही उसे तलाशने की कोशिश नहीं करना चाहिए। 
 
यह दक्षिण पंजाब में खानेवाल जिले स्थित जामिया मस्जिद सादिकल मदीना में शुक्रवार रात की घटना है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक चोर मस्जिद से दो दान पात्र ले गए, जिसमें श्रद्धालु दान देते थे। 

चोर ने बिजली अवरोध करने के लिए एक जोड़ी यूपीएस बैटरी भी चुरा ले गया। मस्जिद के मौलाना कारी सईद ने कहा कि चुराई गई राशि तकरीबन 50000 रुपये थे। 

साथ ही चोर ने एक पत्र छोड़ दिया है, जिसमें उसने लिखा है, ‘यह मेरे और अल्लाह के बीच का मामला है। कृपया कोई भी मुझे तलाशने की कोशिश नहीं करें। मैं एक जरूरतमंद व्यक्ति हूं और इसलिए मैंने अल्लाह के घर से ये पैसे चुराए हैं।’ 

साथ ही चोर ने यह भी लिखा कि ‘वह मस्जिद में एक बार आया था और मस्जिद के मौलाना से मदद की गुहार लगाई थी लेकिन उन्होंने मुझे मदद करने से इनकार कर दिया और मुझे बाहर निकाल दिया। इसके बाद मैंने लोगों से भी मदद मांगी लेकिन लोगों ने भी मदद देने से इनकार कर दिया और मैं मस्जिद से पैसे चुराने को मजबूर हो गया। 

मैंने किसी के घर से पैसे नहीं चुराए हैं। मैंने सिर्फ अल्लाह के घर से पैसे चुराए हैं। इसलिए यह मामला मेरे और अल्लाह के बीच है। किसी को भी हमारे मसले पर हायतौबा नहीं मचानी चाहिए।’ 

मीडिया रिपोर्ट में यह भी कहा गया कि स्थानीय लोगों को जब यह पत्र दिखाया गया तो लोगों ने चोर पर सहानुभूति जताते हुए सईद से चोर को क्षमा कर देने को कहा है। स्थानीय लोगों ने मस्जिद में नई बैटरी देने का वादा किया है। 

 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.