Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

चाकुओं से गोदकर हुई युवक की हत्या, बाईपास के किनारे मिला शव

देव श्रीवास्तव |
गोलागोकर्णनाथ-खीरी।

सोमवार की सुबह गोला नगर के बाईपास पर एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। युवक की हत्या चाकुओं से गोदकर की गई थी। मामले की जानकारी जब पुलिस को हुई तो मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया।


जानकारी के अनुसार गोला कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला अर्जुन नगर निवासी रवि कुमार वर्मा (25) पुत्र रामेश्वर प्रसाद रविवार देर शाम अपने घर से किसी काम से निकला था। जिसके बाद वह देर रात तक घर नहीं पहुंचा। घरवालों ने काफी तलाश करना चाहा पर उसका कोई पता नहीं चल सका। सोमवार की सुबह जो घर वालों को पता चला वह काफी बयावर था। घरवालों को सूचना मिली कि रवि का शव लहूलुहान अवस्था में लखीमपुर बाईपास रोड डिग्री कॉलेज के सामने पड़ा है। रवि की हत्या किसने की और क्यों की इसकी जांच में पुलिस जुट गई है। रवि का शव लहूलुहान अवस्था में बाईपास के किनारे पड़ा था तभी सोमवार की सुबह जब लोगों ने खून से लतपत रवि के शव को देखा तो स्थानीय पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच, जहां रवि की शिनाख्त की साथ ही उसके घरवालों को सूचना भी दी। रवि की मौत से सदमे में आए परिवार का कोई भी सदस्य अभी कुछ भी बता पाने की स्थिति में नहीं है। हालांकि पुलिस हत्या के कारणों का पता लगाने के लिए अपनी जांच कर रही है। मामले पर गोला कोतवाल पीके मिश्रा ने बताया कि शव मिलने की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। शव को शिनाख्त के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक शराब का आदी था और वह शाम को अपने दोस्तों के साथ शराब पीने निकला था। जांच के बाद हत्यारों को पुलिस पकड़ लेगी।