Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

खुशखबरी: फ्लिपकार्ट और अमेजॉन में ‘महायुद्ध’, कस्टमर को मिलेगा 80% डिस्काउंट

flipkart-same-day-delivery1फ्लिपकार्ट और ऐमजॉन दोनों एक बार फिर से अपने कस्टमर्स के लिए खुशखबरी लाने वाली है। इस महीने दोनो कंपनी सेल लगाने जा रही है। इस सेल में कस्टमर्स को बडे़ डिस्काउंटस पर प्रोडक्ट्स खरीदने का बेहतरीन मौका मिलेगा। 
फ्लिपकार्ट अपनी दसवीं वर्षगांठ पर 14 से 18 मई तक बिग10 नाम से मेगा सेल चलाएगी। कंपनी कई प्रॉडक्ट्स और ब्रैंड्स पर 80 प्रतिशत तक डिस्काउंट ऑफर करेगा। देश की इस सबसे बड़े मार्केटप्लेस ने अपने सेलर्स से कहा है कि वह मेगा सेल के दौरान रेवेन्यू में तीन से चार गुना ग्रोथ हासिल होने का अनुमान लगा रहा है। 

हालांकि इस मेगा सेल में प्रतिद्वंदी ऐमजॉन पीछे नहीं रहना चाहता। उसने भी अपनी ‘ग्रेट इंडिया सेल’ की वापसी का ऐलान करते हुए उसके लिए 11 से 14 मई का टाइम रखा है। इस दौरान हैरतअंगेज कीमत पर हजारों ब्लॉकबस्टर डील्स कस्मटमर्स को मिलेगी। फ्लिपकार्ट और ऐमजॉन दोनों ने अपने सेलर्स और ब्रैंड्स से भारी डिस्काउंट करने के लिए कहा है। इसके 3 टॉप सेलर्स ने कहा कि डिजिटल पेमेंट करने पर अतिरिक्त डिस्काउंट मिलेगा।

फ्लिपकार्ट पर प्रॉडक्ट बेचने वाली ऑनलाइन क्राफ्ट कंपनी के को-फाउंडर ध्रुव गोयल ने कहा कि इंडियन कन्ज्यूमर्स डिस्काउंट लवर होते हैं। इसलिए उन्हें डिस्काउंट भी खूब पसंद आएगा। जबकि फ्लिपकार्ट के प्रवक्ता ने कहा कि यह ‘द बिग बिलियन डेज’ से अलग उनकी पहली पांच दिन की महासेल है। उस महासेल का आयोजन पिछले साल 2 से 6 अक्टूबर को हुआ था। उन्होंने कहा कि उनका मार्केटप्लेस डिस्काउंट के अलावा सभी कस्टमर्स को 10 बड़े लाभ का ऑफर भी करेगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.