Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

कोहली की डेयरिंग से विरोधी टीम बैकफुट पर, बोले- विश्‍वास है, इसलिए हर हार जीत बनेगी

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने रविवार को इंग्लैंड पर दूसरे टी-20 में मिली पांच रनों से रोमांचक जीत के बाद कहा कि खुद पर विश्वास करना अहम है। भारत से मिले 145 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए इंग्लैंड टीम निर्धारित 20 ओवरों में छह विकेट गंवाकर 139 रन ही बना पाई।virat-kohli_1484380193

मैच के बाद कोहली ने कहा, “इस पिच पर शॉट लगाना मुश्किल हो रहा था। मेरे जाने के बाद लोकेश को समझ में आ गया था कि उन्हें देर तक टिकना होगा। बुमराह और नेहरा ने आखिरी के ओवरों में शानदार प्रदर्शन किया।”

भारत की जीत के नायक बुमराह रहे। इंग्लैंड को आखिरी ओवर में जीत के लिए आठ रनों की दरकार थी, लेकिन बुमराह ने इस ओवर में दो विकेट चटकाए और सिर्फ तीन रन दिए।

 कोहली ने कहा, “नेहरा को पता था उन्हें क्या करना है। बुमराह हर गेंद पर मुझसे पूछते रहे कि मुझे क्या चाहिए। मैंने उनसे कहा कि उन्हें जैसा स्वाभाविक लगे वह करें। मध्यक्रम में स्पिन गेंदबाजों ने भी अच्छा किया।”

इस जीत के साथ भारत ने तीन मैचों की श्रृंखला 1-1 से बराबर कर ली। अब एक फरवरी को बेंगलुरू में होने वाला तीसरा मैच श्रृंखला का निर्णायक मैच होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.