Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

कुर्ती के साथ स्टाइलिश लुक देंगे बरेली के झुमके

एक समय था जब बरेली के झुमके का बहुत ज्यादा ट्रेंड था। आशा भोंसले का गाया हुआ गाना ‘झुमका गिरा रे, बरेली के बाजार में’ आपने सुना ही होगा। लेकिन धीरे- धीरे लोगो का इससे क्रश खत्म होने लगा। कई फैशन बदले और बदलते फैशन के साथ कई ट्रेंड बने लेकिन बरेली का ये खास झुमका फिर से फैशन में है….

इन झुमकों का खुमार ऐसे छाया हुआ है कि वो जींस पर कुर्ती के साथ स्टाइलिश दुपट्टा और उसके साथ इन झुमकों को पहन रही हैं। हालांकि वेस्टर्न ड्रेस पर एथनिक झुमकों का ये तड़का उनके लुक को अलग और इंप्रेसिव बना रहा है। 

• ब्लैक मैटल झुमके बाजार में छाए हुए हैं। इनमें आपको हजारों तरह के डिजाइन्स मिल जाएंगे। इन झुमकों को लड़कियां जींस टॉप के अलावा मैक्सी ड्रेस और वनपीस पर भी कैरी कर रही हैं जो उनके लुक को ग्लैमरस बना रहा है।

• साड़ी, सूट, लहंगा के बाद झुमके को जींस और टॉप के साथ भी पहना जा रहा है। झुमके का क्रेज इतना बढ़ गया हैं कि बॉलीवुड हसीनाएं भी अक्सर इन एथिनिक झुमकों को पहने नजर आती हैं।