Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

किरायेदार ने की धर्मशाले में की तोड़फोड़

देव श्रीवास्तव
लखीमपुर-खीरी। 
शहर में स्थित हीरालाल धर्मशाला के प्रबंधक ने धर्मशाला के धर्मशाला के एक किराएदार पर आफिस में घुसकर तोडफोड़ करने सहित अभिलेख और काउंटर में रखे पंद्रह हजार रुपये उठा ले जाने का आरोप लगाया है। उन्होंने घटना की तहरीर पुलिस को दी है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
हीरालाल धर्मशाला के प्रबंधक अमिताभ तिवारी ने बताया कि धर्मशाला में राकेश गुप्ता की किराए पर इलेक्ट्रिानिक्स की दुकान है। बुधवार की शाम वह धर्मशाला पर नहीं थे। ऑफिस में बाहर से कुंडी लगी हुई थी। आरोप है कि शाम करीब सात बजे किराएदार राकेश गुप्ता अपने अन्य चार साथियों के साथ उनके कार्यालय में घुस आए और धर्मशाला का काउंटर तोड़ दिया। इसी बीच वह मौके पर पहुंचे तो देखा कि आरोपी उसमें से अभिलेख समेत अन्य सामान निकाल रहे थे। उसने जब विरोध किया तो आरोपी से मारने-पीटने के लिए हमलावर हो गए। शोर मचाने पर आसापास के दुकानदार आ गए। जिस पर आरोपी मौके से भाग निकले। उन्होंने आरोप लगाया है कि आरोपी रजिस्टर, रेक में रखे 15 सौ रुपए, टार्च आदि सामान उठा ले गए हैं। प्रबंधक ने घटना की नामजद तहरीर सदर कोतवाली पुलिस को दी है। एसएसआई काली प्रसाद गौड़ ने बताया कि तहरीर मिली है। मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।