Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

कांग्रेस ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा-BJP का हर वादा फेल, सरकार कर रही दिखावा

spokeperson-shakil-ahamad-given-statment_593a38a33bfa4रांची। कांग्रेस ने केंद्र सरकार पर आरोप लगाया है कि वह किसी तरह का सुशासन नहीं दे पाई है। इतना ही नहीं भारतीय जनता पार्टी वोट की राजनीति कर रही है। कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता डाॅ. शकील अहमद ने कहा कि तीन वर्ष में केंद्र सरकार युवा, शिक्षा, रोजगार प्रदान करने समेत दलित और आदिवासी उत्पीड़न के ही साथ महिला और अल्पसंख्यक के उत्पीड़न को लेकर कोई काम नहीं कर पाई है।

डाॅ. अहमद ने कहा कि हालात ये हैं कि भाजपा नेता दलितों के साथ भोजन कर रहे हैं मगर यह सब दिखावा किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि केंद्रीय मंत्री नीतिन गडकरी दलित के घर भोजन करने रांची पहुंचे थे। दक्षिण भारत के एक नेता ने तो फाईव स्टार होटल से भोजन मंगवाकर दलित के साथ भोजन किया था।

उनका कहना था कि राज्य में हर दिन हत्या हो रही है। हालात ये हैं निर्भया कांड के बाद जहां 660 सेंटर खोले जाने थे वहीं 20 सेंटर ही खुले हैं। एनडीए सरकार न तो दलितों के लिए कुछ कर पाई है और न ही किसानों से किए वादे पूर्ण किए गए हैं। मगर इसके बाद भी तीन साल का कार्यकाल पूर्ण होने का जश्न मनाया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.