Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

एयरटेल का प्लान, 349 रुपये के रिचार्ज पर 100% कैशबैक

एयरटेल और वोडाफोन ये दोनों कंपनियां जियो को टक्कर देने के लिए लगातार नए प्लान्स लॉन्च कर रही हैं. इसी क्रम में एयरटेल ने एक फेस्टिव सीजन पर 100 फीसदी कैशबैक ऑफर लॉन्च किया है. यह ऑफर 349 रुपये वाले प्लान पर वैलिड होगा और ये लिमिटेड पीरियड ऑफर है. इससे पहले ऐसा ही ऑफर जियो ने भी लॉन्च किया था जो 399 रुपये वाले प्लान के लिए था.

एयरटेल का प्लान भी कुछ समय के लिए है, लेकिन यह साफ नहीं है यह कब खत्म होगा. यानी ये कभी भी खत्म हो सकता है.

अब जान लीजिए ये ऑफर काम कैसे करता है

यह ऑफर कई शर्तों के साथ आता है. यह प्रीपेड कस्टमर्स के लिए है और और ये कैशबैक एक बार में नहीं मिलता. पहले तो आप 349 रुपये देकर रिचार्ज कराएंगे. इसके बाद कैशबैक के तौर पर आपको 349 रुपये लौटा दिए जाएंगे . यह सात इंस्टॉलमेंट में मिलेंगे और इसके लिए 7 महीने भी लगेंगे. इस ऑफर के लिए यूजर्स को एयरटेल ऐप का यूज करते हुए एयरटेल पेमेंट बैंक से रिचार्ज कराना होगा.

कब मिलेगा आपका रिफंड

सबसे पहले आपको बता दें कि पहले महीने कोई रिफंड नहीं मिलेगा. कैशबैक दूसरे महीने से मिलना शुरू होगा. एक बार में सिर्फ 50 रुपये का कैशबैक मिलेगा. उदाहरण के दौर पर हर महीने 50 रुपये का कैशबैक मिलेगा यानी 7 महीने में 349 रुपये का पूरा कैशबैक आपको मिलेगा. यह ऑफर एयरटेल माइ ऐप पर उपलब्ध है.

एयरटेल के इस प्लान के तहत यूजर्स को 28 दिनों तक हर दिन 1GB 4G डेटा मिलेगा. इसके अलावा किसी भी नेटवर्क पर लोकल एसटीडी अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग भी मिलेगी.