Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

एनआईआईटी टेक्नोलॉजी ने नैनोहील के साथ साझेदारी की

niit_technologies_logoनई दिल्ली| प्रमुख वैश्विक सूचना प्रौद्योगिकी सेवा प्रदाता कंपनी एनआईआईटी टेक्नोलॉजी ने शुक्रवार को प्रौद्योगिकी सपोर्ट तथा आईटी हेल्पडेस्क प्लेटफॉर्म नैनोहील के साथ साझेदारी करने की घोषणा की। एनआईआईटी टेक्नोलॉजी नैनोहील का इस्तेमाल अपने समग्र स्वचालन ढांचे के भीतर करेगा। नैनोहील एक स्वचालित इंजन तथा प्रौद्योगिकी से संबंधित समस्याओं का समाधान करने वाले डेटाबेस के साथ आता है।

एनआईआईटी टेक्नोलॉजिस के इंफ्रास्ट्रक्चर मैनेजमेंट सर्विसेज के अध्यक्ष तथा वैश्विक प्रमुख अरविंद मेहरोत्रा ने कहा, “नैनोहील एक रिमोट मैनेजमेंट टेक्नोलॉजी है, जो पूरी तरह ग्राहकों पर आधारित है, क्योंकि यह उपयोगकर्ताओं को समस्याओं के समाधान की दिशा में लगातार काम करने में सक्षम बनाता है।”

नैनोहील के संस्थापक तथा मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) श्रीधर संतानम ने कहा, “नैनोहील की भविष्यसूचक प्रौद्योगिकी किसी भी समस्या से निपटने में लगने वाले समय को औसतन 70 फीसदी तक कम कर सकता है और लागत में 20-30 फीसदी की कमी कर सकता है।”

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.