Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

एक और बंदी की उपचार के दौरान मौत

देव श्रीवास्तव
लखीमपुर-खीरी।
धोखाधड़ी के मामले में जेल में बंद थाना और कस्बा मितौली निवासी 84 वर्षीय राजेश कुमार की जिला अस्पताल में मौत हो गयी। जेल प्रशासन की सूचना पर मृतक के घर कोहराम मच गया। रोते-विलखते परिवार के लोग जिला अस्पताल पहुंचे। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है। 
जेल अधीक्षक आरबी पटेल ने बताया कि पुलिस ने बंदी राजेश को 14 मार्च को जिला जेल भेज था। सोमवार की शाम बंदी ने पेट मे दर्द होने की शिकायत की। जिस पर डाक्टर ने जेल अस्पताल में उसका इलाज किया और दवाई दी, जिससे बंदी को आराम मिल गया था। शाम करीब आठ बजे उसकी फिर हालत बिगड़ गई। इस पर जेल डाक्टर के साथ उन्होंने बंदी को सरकारी एम्बुलेंस से जिला अस्पताल भेजकर भर्ती कराया। जहां उसकी बुधवार की सुबह  2:50 बजे मौत हो गई। बंदी की मौत की सूचना मिलते ही जेल अधीक्षक, जेलर ज्ञान प्रकाश जिला अस्पताल पहुंचे। उन्होंने बंदी की मौत की जानकारी उसके घर और पुलिस को दी। सूचना पर परिवार के लोग भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने पंचायतनामा भरकर शव का पोस्टमार्टम कराया है। जेल अधीक्षक ने बताया कि मृतक बंदी सीतापुर जिले के लहरपुर में वर्तमान समय में रह रहा था।