Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

उप्र : अभ्यर्थी ने मांगी इच्छा मृत्यु, सीएम योगी से जांच की मांग

लखनऊ। समाजसेविका डॉ. नूतन ठाकुर ने विधान परिषद् सचिवालय द्वारा रिपोर्टर के पद पर नियुक्ति में भारी भ्रष्टाचार की जांच की मांग की है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भेजी अपनी शिकायत में उन्होंने कहा कि इस परीक्षा के अभ्यर्थी अलोक कुमार वर्मा द्वारा उन्हें दी सूचना के अनुसार इस परीक्षा में पूर्व विधान परिषद् सभापति रमेश यादव, प्रमुख सचिव विधान परिषद् तथा प्रमुख सचिव विधान सभा के रिश्तेदारों के साथ ही तनेजा कमर्शियल कॉलेज आलमबाग के अभ्यर्थियों से भारी रिश्वत लेकर शोर्टहैण्ड में बिलकुल शून्य ज्ञान वाले लोगों को गलत ढंग से भर्ती की गयी है।

भर्ती कराये जाने की जिम्मेदारी टीआरएस डाटा प्रोसेसिंग प्राइवेट लिमिटेड को दी गयी जबकि इस टीआरएस कंपनी के मालिक वीडीओ परीक्षा में हुई धांधली में एसआईटी जांच में दोषी पाए जाने पर पहले से ही जेल में बंद हैं। इसके बाद भी विधान परिषद् भर्ती के लिए उसी दागी कंपनी को जानबूझ कर चुना गया ताकि खुल कर बेईमानी की जा सके।

श्री अलोक ने कहा है कि उन लोगों द्वारा बार-बार कहने के बाद भी इस मामले में कोई कार्यवाही नहीं हो रही है। अतः यदि सरकार न्याय नहीं दे रही है तो उन्हें इच्छामृत्यु की अनुमति ही दे दे।

नूतन ने इसे अत्यंत गंभीर स्थिति बताते हुए अविलंब उच्चस्तरीय जाँच कराते हुए कार्यवाही की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.