Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

उत्तर प्रदेश विधानसभा सत्र का आखिरी दिन आज, सीएम योगी देंगे हर जवाब

Yogi-Adityanath-6 (4)लखनऊ।  उत्तर प्रदेश विधानसभा सत्र का आज आखिरी दि‍न है। इसके बाद विधानसभा की कार्यवाही अनिश्चितकाल के लिए स्थगित हो जाएगी। सीएम योगी आदित्यनाथ कानून-व्यवस्था के मुद्दे पर सदन में आज जवाब देंगे।

गौरतलब है कि पहले विधानसभा सत्र 22 मई तक चलना था, लेकिन कार्यमंत्रणा समिति की बैठक में फैसला हुआ कि सत्र शुक्रवार को ही खत्म होगा। आज विधानसभा सत्र का पांचवा और अंतिम दिन है।

कल को सदन की कार्यवाही शुरू होने के साथ ही लखनऊ में कर्नाटक कैडर के आईएएस अनुराग तिवारी की संदिग्ध मौत को लेकर हंगामा शुरू हो गया था। इसके जवाब में योगी सरकार ने मामले में कर्नाटक की कांग्रेस सरकार के घेरने की कोशिश की। साथ ही कहा कि मामले की निष्पक्ष जांच की जा रही है।

गोरखपुर के चिल्लूपार से विधायक और बाहुबली नेता हरिशंकर तिवारी के बेटे विनय शंकर तिवारी ने पुलिस पर जानबूझकर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि पुलिस ने विधानसभा सदस्य की गरिमा का ख्याल भी नहीं रखा।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.