Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

उत्तराखंड में शाहिद-श्रद्धा, 5 सितारा होटल छोड़ यहां रह रहे हैं

स्टार्स जब भी शूटिंग के लिए मुंबई से बाहर जाते हैं तो 5 स्टार होटल में ठहरते हैं, लेकिन शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर ऐसे नहीं हैं. दोनों ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ के लिए उत्तराखंड के टेहरी में शूटिंग कर रहे हैं. वहां फिल्म की पूरी कास्ट और क्रू घरों में रह रहे हैं.

खबरों के मुताबिक, प्रोड्यूसर्स ने 10 घरों का चुनाव किया है, जिसमें फिल्म की पूरी टीम रह रही है. शुरू में प्रोड्यूसर्स ने 5 स्टार होटल में रहने का ही फैसला किया था, लेकिन सारे अच्छे होटल्स  देहरादून के करीब हैं. अगर उन होटलों में टीम रहती तो शूटिंग लोकेशन तक आने में रोज 3 घंटे लगते. इसी कारण शाहिद और प्रोड्यूसर्स ने घरों में रहने का फैसला लिया. उन्होंने जब यह बात श्रद्धा को बताई तो वो भी राजी हो गईं.

फिल्म में शाहिद वकील की भूमिका में हैं. सूत्रों के मुताबिक, शाहिद और श्रद्धा ने सोचा है कि अगर वो लोकेशन के करीब रहते हैं तो वहां की भाषा सीखने में भी आसानी होगी.

फिल्मों की बात करें तो शाहिद की लास्ट रिलीज ‘पद्मावत’ है, जो सुपर हिट हो चुकी है. भारत में फिल्म ने 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है.