Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

उत्तराखंड चुनावः बोले सचिन पायलट, भाजपा के पास न कोई चेहरा न विजन

10_02_2017-paylotdदेहरादून : कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने कहा कि उत्तराखंड में कांग्रेस पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी। भाजपा के पास कोई चेहरा तक नहीं है, इससे उसे नुकसान होगा।

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2017 के लिए कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार के लिए आए सचिन पायलट ने कहा कि उत्तराखंड में भाजपा के पास कोई चेहरा और ना ही कोई बिजन है।

पत्रकारों के सवालों के जवाब में पायलट ने कहा कि कांग्रेस से जो नेता भाजपा में गए हैं, उनके निजी स्वार्थ हैं। उन्होंने टिकटों के लालच में पार्टी छोड़ी, लेकिन कांग्रेस के सच्चे सिपाही दुगनी ताकत से पार्टी को जीत दिलाने का काम कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड इलेक्शनः मोबाइल में क्लिक कर लें मतदान की जानकारी

उन्होंने कहा कि भाजपा के पास उत्तराखंड में जीत दिलाने वाला कोई चेहरा व नेता नहीं है। इसलिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व अमित शाह रैली करने यहां बार-बार आ रहे हैं।

उन्होंने हरीश रावत के दो जगह से चुनाव लड़ने के उत्तर में कहा कि प्रधानमंत्री ने भी गुजरात व उत्तर प्रदेश से दो जगह से चुनाव लड़ा था। यह कोई मुद्दा नहीं है।

यह भी पढ़ें: एसेंबली इलेक्शन: 55 विधायकों की संपत्ति में जबरदस्त उछाल

उन्होंने कहा कि कांग्रेस जुमलों की लडाई नहीं लड़ती। कांग्रेस जनता के बीच जाकर काम करती है। राज्य में भाजपा को पांच सांसद दिए, लेकिन उन्होंने कोई भी कार्य राज्य के लिए नहीं किया कि जो गिनाए जा सकें।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड विधानसभा चुनाव: ‘हाथी’ दे रहा ‘हाथ’ को चुनौती

सचिन पायलट ने कहा कि केंद्र सरकार ने राज्य की उपेक्षा की। राज्य सरकार अपने बलबूते पर जनता की अपेक्षाओं पर खरी उतरी है। राज्य में समीकरण कांग्रेस के पक्ष में हैं। कांग्रेस पूर्ण बहुमत से अपनी सरकार बनाने जा रही है। साथ ही उत्तर प्रदेश में भी एलाइंस गठबंधन को बहुमत मिलने जा रहा है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.