Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

इस वेडिंग सीजन अपनाये ये हेयर लुक

आकर्षक दिखने की हौड में हर इंसान अपने ड्रेसिंग और लूक्स पर बेतहाशा पैसा खर्च कर देता है। डिफरेंट लुक्स के शौकीन व्यक्ति अपनी हेयरस्टाहइलस के लिए भी क्रेजी होते है, क्योंकि बालों का सिचुएशन के हिसाब से होना आपको सबसे अलग बनाता है। नया हेयर स्टाइल आपके मूड को बदल देता है। कहते है कि अगर आप सबसे अलग दिखाई देना चाहते हैं तो बालों का अंदाज जुदा होना चाहिए। इसलिए आज हम आपको बताऐंगें कुछ ऐसी हेयरस्टाइल के बारें में जो आपको परफेक्ट टाइम पर देगा शानदार लुक, जाने कैसे….

इंटरव्यू के हिसाब से हेयर स्टाइल
इंटरव्यू  वयक्ति के करियर की अहम चुनौति होता है इसीलियें इस मौके पर आपका लुक सीरियस होना चाहिए। इंटरव्यू में हेयर स्टाकइल स्ट्रेट या सिंपल ही होना चाहिए। सिंपल हेयर स्टाइल में लड़कों को सीधे जमे हुए बाल पसंद होते हैं।

पार्टी के लिए हेयर स्टाइल
पार्टी में वयक्ति को अपनी मानसिकता और काम की भाग-दौड से अलग रहना होता है इसीलिये ट्रेंडी लुक इसमें सबसे अलग होता है। कुछ लोगों को ड्रेस के हिसाब से हेयर स्टा-इल में बदलाव करना अच्छाय लगता है। जींस और ब्लेजर पर स्मोकी लुक दमदार लगता है। वहीं यदि किसी लड़के ने कोट-पेंट पहना है तो जेल और सीरम के साथ स्ट्रेट लुक अच्छा लगेगा। 

आउटिंग की हेयर स्टाइल
यदि आप दोस्तक की बर्थडे पार्टी या फिर आउटिंग पर जा रहे हैं तो फंकी लुक आप पर मजेदार लगेगा। इसमें आपको बालों में बार-बार कंघी करने की टेंशन नहीं रहेगी।