Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

इन बातों का रखे ध्यान, नहीं आएगी रिलेशन टूटने कि नौबत

रिलेशनशिप में अक्सर संबंध बनते बिगड़ते रहते हैं। रूठना-मनाना चलता रहता है। लेकिन अगर इस बीच आपका पार्टनर आपको इग्नोर कर रहा है तो यह अच्छे रिश्ते पर खतरे की घंटी की तरह है। पार्टनर के इग्नोर करने का मतलब है कि वह आपके फोन न उठा रहा हो, आपके फोन या फिर मैसेज का जवाब न दे रहा हो। ऐसे में रिश्ते को मजबूती की जरूरत है.

• अपने पार्टनर का जितना सम्मान करोगे तो वो भी आपका सम्मान करेगा और आपके साथ बहुत ही प्यार से पेश आएगा और दोनों में प्यार कि बारिश देखने को मिलेगी और कभी भी रिलेशन टूटने कि नौबत नहीं आएगी। 

• किसी भी रिश्ते के जुड़ने का कारण विश्वाश होता हैं इसलिए कभी भी अपने पार्टनर पर शक नहीं करे और उसपे पूरा पूरा विश्वाश करे अगर आप अपने पार्टनर पर विश्वास नहीं करते हो तो आपका रिस्ता जल्द ही टूट जाता हैं क्योकि किसी भी रिश्ते में विश्वास होना जरुरी हैं। 

• हमेशा पार्टनर को आपकी जरुरत हर मोड़ पर होती हैं लेकिन अगर वह दुखी हैं तो उसके साथ आपको थोड़ी हसी मजाक मस्ती करके इसके दुख को कम करने कि जरूरत होती हैं अगर आप अपने पार्टनर के दुख में भी साथ देते हो तो वो आपको हमेशा खोना से डरेगा और आपके साथ लम्बे रिलेशन तक साथ रहेगा।