Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

इन टिप्स एंड ट्रिक्स से हर लुक में दिखे स्टाइलिश

हम आपको कुछ ऐसे टिप्स बताने जा रहे हैं जिनकी मदद से आप हर लुक में स्टाइलिश लग सकती हैं।

स्वयं को हर समय स्टाइलिश बनाए रखने के लिए ड्रेसिंग का प्रयोग करना कई बार बहुत मुश्किलों वाला हो जाता हैं। वैसे ज्यादातर महिलाएं अपने आपको स्टाइलिश बनाने के लिए घर पर ही कई तरीको का प्रयोग करती हैं। लेकिन ये जरुरी नही है कि आप अपने आपको स्टाइलिश दिखाने के लिए जिन कपड़ो के प्रयोग करने के बारे में सोच रही हैं वो सही ही हो और आप पर अच्छे ही लगें। अगर आप अपने लिए सही कपड़ो का प्रयोग करती है तो इससे आप में आत्मविश्वास आता हैं।

  •  एथनिक लुक

एथनिक लुक में ट्रेडशिनल और कंफर्टेबल दिखने के लिए आप लॉन्ग लेंथ कॉटन के सूट पहन सकती हैं. कलर कॉम्बिनेशन में हल्के और सॉफट कलर को आप चुन सकती हैं. इसके साथ ही हाथ प्रिंटेट या फिर हल्की कढ़ाई वाला काम भी बहुत आप पर बहुत फबेगा. अपने लुक को लाइट मेकअप और हाई पोनीटेल के साथ कंप्लीट करें. फुटवेयर में मोजड़ी या फिर कंफर्ट फुटवेयर कैरी करें.

  • एयरपोर्ट लुक

एयरपोर्ट लुक अगर आपको ट्रैवल के लिए निकलना है तो आप एयरपोर्ट लुक ट्राई कर सकती हैं. डार्क ब्लू कलर की जींस के साथ व्हाइट स्पोर्ट टी-शर्ट के साथ आर्मी प्रिंट जैकेट बहुत ही कंफर्टेबल है. आप चाहें तो जींस की जगह जॉगर्स भी पहन सकती हैं.

ऑफिस लुक व्हाइट कलर की फ्रॉक ड्रेस के साथ ग्रे कलर के स्नीकर शूज और हाई बन आपके इस लुक को कंप्लीट कर देगा. आप इस लुक को स्लींग बैग और विंटेज सनग्लासेज के साथ कैरी करें.

  • कैजुअल लुक

कैजुअल लुक मैक्सी स्टाइल ड्रेस के साथ लॉन्ग श्रृग और स्पोर्ट शूज आपके इस लुक में जान डाल देंगे. मेकअप लाइट रखें और बालों को हल्का मेसी लुक देकर खुला ही रहने दें.

कॉकटेल पार्टी कॉकटेल पार्टी में रॉकिंग लगने के लिए आपकों जरूरत है एक लाइट वेट लेकिन प्रिंटेड फ्लोरलेंथ गॉउन की और इसके साथ कैरी करें एक सुंदर सा कुंदन नेकलेस या फिर डायमंड नेकपीस. हेयरलुक को स्ट्रेट रखते हुए खुला छोड़ दें और मेकअप में बोल्ड रेड लीप के साथ ही वाटरप्रूफ मेकअप करें.

  • पार्टी लुक

पार्टी लुक लाइट कलर की या फिर पीच कलर की लॉन्ग ड्रेस के साथ ब्लॉक हील पार्टी वेयर शूज आपके पार्टी लुक के लिए एकदम परफेक्ट मैच रहेगा. बालों को हल्का कर्ल्स और मेकअप को थोड़ा सा हाईलाइट करें. बस पार्टी रॉक करने के लिए आप तैयार हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.